काबुल: अफगानिस्तान (Afghanistan) से हैवानियत की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां तालिबान के एक आतंकी ने पहले 'गे' कम्युनिटी के एक शख्स को अपने जाल में फंसाया और झूठा वादा करके उसको मिलने के लिए बुलाया. बाद में आतंकी ने उसका रेप कर दिया.


पीड़ित ने सुनाई आपबीती


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिजनेस इनसाइडर में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, तालिबानी आतंकी ने फेसबुक पर फेक प्रोफाइल बनाई थी और अपने आपको LGBTQ कम्युनिटी का सदस्य बताया था. तालिबानी आतंकी पीड़ित से पिछले तीन हफ्ते से बात कर रहा था. आतंकी ने उसे आश्वासन दिया था कि वो उसकी अफगानिस्तान से निकलने में मदद करेगा.


ये भी पढ़ें- यहां टॉपलेस होकर सड़क पर उतरी लड़की, बॉयफ्रेंड भी दे रहा है साथ


खौफ के साए में LGBTQ कम्युनिटी के लोग


जान लें कि बड़ी संख्या में LGBTQ कम्युनिटी के लोग अफगानिस्तान छोड़कर जाना चाहते हैं क्योंकि तालिबान उनके खिलाफ है. आंतकी उन्हें जान से मार सकते हैं. इस कम्युनिटी के लोग बहुत डरे हुए हैं.


'गे' के साथ आतंकी ने की दरिंदगी


पीड़ित ने बताया कि काबुल पहुंचकर उसे पता चला कि जिससे वो ऑनलाइन बात कर रहा था, वो एक आतंकी था. ये जानकर उसके होश उड़ गए. देखते ही आतंकी ने उसे पीटना शुरू कर दिया और बाद में उसका रेप किया.


ये भी पढ़ें- रात में डॉक्टर को देख चीखी महिला, इस वजह से बगल वाले मरीज की हालत भी हुई खराब


LGBTQ कम्युनिटी के एक मेंबर ने बताया कि जब से अफगानिस्तान पर तालिबान का कब्जा हुआ है, तब से हम लोगों को जान का खतरा और बढ़ गया है. हम लोग बहुत डरे हुए हैं. हालांकि पिछली सरकार में भी हम सेफ नहीं थे. इससे पहले तालिबान हमारे लोगों को पत्थरों से मार-मारकर जान से मारने की सजा दे चुका है. हम किसी भी हाल में अफगानिस्तान को छोड़ना चाहते हैं.


LIVE TV