Funny Video: PPE किट में डॉक्टर को देख चीखी महिला, बगल वाले मरीज की हालत भी हुई खराब
Advertisement
trendingNow1979707

Funny Video: PPE किट में डॉक्टर को देख चीखी महिला, बगल वाले मरीज की हालत भी हुई खराब

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला मरीज का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. हॉस्पिटल में ए़डमिट महिला पीपीई किट (PPE Kit) पहने हुए डॉक्टर (Doctor) को देखकर चीखने लगी थी. देखिए वायरल हो रहा फनी वीडियो (Funny Video).

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: साल 2020 से फैले कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण ने सभी की जिंदगी को पूरी तरह से बदल दिया है. अब मरीज कैसा भी हो, ज्यादातर अस्पतालों में डॉक्टर पीपीई किट (PPE Kit) पहनकर ही उनका इलाज करते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक फनी वीडियो (Funny Video) गजब वायरल हो रहा है (Viral Video). इस वीडियो (Hospital Video) में एक महिला मरीज डॉक्टर (Doctor) को देखकर चीखने लग जाती है.

  1. डॉक्टर को देख घबराई महिला
  2. पीपीई किट में पहचानने में हुई भूल
  3. वायरल हुआ फनी वीडियो

डॉक्टर को देख डरी महिला

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर Gidda Company नाम का एक अकाउंट है. इस अकाउंट पर अक्सर फनी (Funny Video) और ट्रेंडिंग वीडियो (Trending Video) अपलोड किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक महिला मरीज (Female Patient) का वीडियो अपलोड किया गया था. रात की ड्यूटी (Night Duty) वाला डॉक्टर जब महिला मरीज को देखने के लिए गया तो वह उसे देखते ही चीखने लग गई.

बगल वाला मरीज भी हुआ बदहवास

दरअसल, डॉक्टर पीपीई किट (PPE Kit) में था और महिला अचानक से उसे सामने देखकर कुछ और समझ बैठी थी. महिला के चीखने की आवाज सुनकर बगल वाले बेड पर लेटे मरीज की भी हालत खराब हो गई. वह बीमारी भूलकर झट से अपने बेड से उठ गया. बाद में डॉक्टर को देखकर उसने राहत की सांस ली.

यह भी पढ़ें- हाथ में डंडा लेकर दूल्हे से की बात, पिता का ऐसा रूप देख चौंकी दुल्हन

लोगों ने जमकर लिए मजे

इस वायरल वीडियो (Viral Video) को अब तक 23 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. हर कोई महिला के मजे लेते हुए कह रहा है कि खुद तो डरी ही, बगल वाले का भी हार्ट फेल करवा दिया. सिर्फ यही नहीं, महिला के अचानक चीखने से डॉक्टर भी घबरा गया था.

ऐसे फनी वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news