World News in Hindi: युगांडा के एक शख्स ने सात महिलाओं शादी रचा कर चर्चा का केंद्र बना हुआ है.  इन सात महिलाओं में दो बहने हैं. यह शख्श मध्य युगांडा के मुकोनो जिले में रहता है और इसका नाम है हबीब एनसिकोनने. हबीब ने रविवार को सात महिलाओं से शादी की. हालांकि हबीब पहली बार दुल्हा नहीं बना है. इससे पहले भी वह शादी कर चुका है. करीब सात साल पहले उसने मुसान्युसा नाम की लड़की से शादी की थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुल्हनों और उनके माता-पिता को दिए उपहार
हबीब ने शादी में सभी दुल्हनों को नई कारें गिफ्ट की हैं. इतना ही नहीं उसने अपनी पत्नियों के मात-पिता को भी तोहफे दिए हैं.


हबीब ने पारंपरिक रीति रिवाज से सभी पत्नियों से अलग-अलग उनके घर जाकर शादी की. इसके बाद शानदार रिस्पेशन दिया गया. फंक्शन में शामिल होने के लिए हबीब की पत्नियां वाहनों के एक काफिले में आई. इसमें 40 लिमो और 30 मोटरसाइकिलें शामिल थीं.


रिस्पेशन में पहुंचे मेहमान रह गए हैरान
बताया जा रहा है कि इस फंक्शन में पहुंचने वाले मेहमान भी काफी हैरान. उनमें से कई ने स्वीकार किया कि उन्होंने इससे पहले ऐसा कोई प्रोग्राम नहीं देखा है.


युगांडा में बहुविवाह है वैध
हालांकि युगांडा में बहुविवाह वैध है. हबीब के पिता ने भी यही कहा कि उनके परिवार में यह सामान्य है.वहीं सात महिलाओं से शादी करने के बाद भी हबीब का इरादा अभी और शादियां करने का है. दरअसल वह चाहता है कि वह 100 बच्चों का बाप बने.


हबीब ने की अपनी पत्नियों की तारीफ
रिसेप्शन में हबीब ने जमकरअपनी पत्नियों की तारीफ की. उसने दावा कि उसकी पत्नियां एक दूसरे से कोई ईर्ष्या नहीं रखती हैं.


इसलिए की सातों से एक साथ शादी
हबीब ने कहा, ‘मैंने सभी को अलग-अलग मिलाया.एक बड़ा और खुशहाल परिवार बनाने के लिए मैंने सभी से एक ही बार में शादी की.'