वॉशिंगटन: अमेरिकी अभिनेत्री डेबरा मेसिंग (Debra Messing) ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को लेकर एक ऐसा विवादास्पद ट्वीट किया, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उन्हें निशाना बनाया जा रहा है. मेसिंग डेमोक्रेट समर्थक मानी जाती हैं और राष्ट्रपति चुनाव में उन्होंने खुलकर जो बाइडेन (Joe Biden) का समर्थन किया था. भले ही अमेरिकी टीवी सीरीज 'विल एंड ग्रेस' स्टार डेबरा मेसिंग ने विवाद के बाद अपना ट्वीट डिलीट कर दिया है, लेकिन उनकी आलोचना जारी है.  


क्या लिखा था Messing ने?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभिनेत्री डेबरा मेसिंग (Debra Messing) ने पिछले हफ्ते डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को निशाना बनाते हुए एक ट्वीट किया था. उनके ट्वीट से यही प्रतीत हो रहा था कि वो चाहती हैं कि ट्रंप जेल जाएं और वहां उनका यौन शोषण हो. मेसिंग ने डोनाल्ड ट्रंप को टैग करते हुए लिखा था, ‘आप एक डरे हुए, बेवकूफ, अयोग्य, लापरवाह, संकीर्ण सोच रखने वाले और अपराधी हैं’. इसके बाद उन्होंने आगे लिखा, ‘मुझे उम्मीद है कि आप जेल में लंबे समय तक रहेंगे और कैदियों के सबसे लोकप्रिय प्रेमी बनेंगे’.     


ये भी पढ़ें - जापान: 9 मर्डर करने के जुर्म में Twitter killer को मिली मौत की सजा


विवाद बढ़ा तो पेश की सफाई 
मेसिंग के इस ट्वीट को लोगों ने आपत्तिजनक करार दिया. कुछ लोगों ने कहा कि अभिनेत्री की इच्छा डोनाल्ड ट्रंप का यौन शोषण होते देखने की है. विवाद बढ़ने के बाद मेसिंग ने अपना ट्वीट डिलीट किया और सोमवार को एक दूसरा ट्वीट करके सफाई पेश की. उन्होंने लिखा, ‘मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि बलात्कार एक घृणित कृत्य और अपराध है. मेरा बस इतना कहना है कि ट्रंप ने हजारों लोगों की जिंदगी बर्बाद की है और अब वह खुद उसी स्थिति में आ गए हैं’. 


 


लोगों ने साधा Actress पर निशाना


हालांकि, अभिनेत्री डेबरा मेसिंग की सफाई लोगों को पसंद नहीं आई. अधिकांश लोगों का कहना है कि अभिनेत्री ने ट्रंप के खिलाफ यौन हिंसा की इच्छा व्यक्त की थी. अमेरिकी पत्रकार जेसिका ने डेबरा मेसिंग की आलोचना करते हुए लिखा है, ‘मैंने इतना बेहूदा ट्वीट पहले कभी नहीं देखा. जेल में बलात्कार एक बड़ी समस्या है’. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘मैं कई अभिनेता और अभिनेत्रियों को इसलिए पसंद करता हूं, क्योंकि वे ट्विटर पर नहीं हैं’. 



VIDEO