नई दिल्ली:  स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आध्या केक कट करती है तो सब पूछते हैं किके कहां से आया है लेकिन अनुज नहीं बताता है कि यह केक अनुपमा ने बनाया है. वह आध्या का मूड खराब नहीं करना चाहता था. वहीं अनुज पार्टी के लिए बाहर जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तोषू चलेगा चाल 
अनुपमा फोन में बिजी होगी तभी तोषू नई डिश लेकर फूड चेक करने वाले के पास जाएगा. बोलेगा कि यह अनुपमा की स्पेशल डिश है. वह खाना सर्व कर रहा होगा तभी कॉकरोच दिखता है. अनुपमा यह देखकर हैरान हो जाती है. सभी लोग अनुपमा को सुनाते हैं. स्पाइस एंड चटनी को बैन करने की मांग करते हैं. 


अनुपमा के पास जाएगा अनुज 
अनुपमा के बारे में जब अनुज को पता चलता है तो वह पार्टी छोड़कर अनुपमा के पास चला जाता है. आध्या गुस्से में आ जाती है. अनुज अनुपमा को संभालता है. अनुज उन्हें समझाने की कोशिश करता है लेकिन तोषू बोल देता है कि आपका खाना आज फ्री होगा हम इसे ठीक कर देंगे. फूड क्रिटिक और भड़क जाते हैं. वह बोलती है कि क्या तुम मुझे फ्री का खाना देकर गलत रिपोर्ट देने के लिए बोल रहे है. तभी वहां से फूड क्रिटिक चले जाते हैं. 


अनुपमा ने तोड़ा यशदीप का भरोसा 
अनुपमा पूरी तरह से टूट जाएगी. वह सोचेगी कि यशदीप का भरोसा तोड़ दिया. वह याद करती है कि कैसे उसने यशदीप से वादा किया था कि वह अकेले संभाल लेंगी. लेकिन क्या अब अनुपमा यशदीप का सामना कर पाएगी. 


ये भी पढ़ें- Munjya Trailer Out: मुन्नी का दीवाना हुआ 'मुंजया', डर और खौफ के साए में रिलीज किया गया ट्रेलर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.