Munjya Trailer Out: मुन्नी का दीवाना हुआ 'मुंजया', डर और खौफ के साए में रिलीज किया गया ट्रेलर

Munjya Trailer Out: शरवरी वाघ और अभय वर्मा के लीड रोल वाली फिल्म 'मुंजया' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें दोनों ही कलाकारों का एक अलग और दिलचस्प अंदाज दिख रहा है. वहीं, ट्रेलर ने फिल्म के लिए उत्सुकता को काफी बढ़ा दिया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 24, 2024, 12:08 PM IST
    • 'मुंजया' के लिए बढ़ी बेसब्री
    • शानदार है फिल्म का ट्रेलर
Munjya Trailer Out: मुन्नी का दीवाना हुआ 'मुंजया', डर और खौफ के साए में रिलीज किया गया ट्रेलर

Munjya Trailer Out: 'स्त्री' और 'भेड़िया' जैसी हॉरर कॉमेडी के जरिए सफलता हासिल करने के बाद अब मैडॉक फिल्म्स अपना नया प्रोजेक्ट लेकर दर्शकों के बीच पेश हो गए हैं. इस बार वह 'मुंजया' की कहानी दिखाने जा रहे हैं, जिसे लेकर पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा बनी हुई है. अब आखिरकार शुक्रवार को मेकर्स ने इसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है. यहां मुंजया का खौफनाक अंदाज जहां आपके रौंगटे खड़े कर देगा, वहीं, उसकी कॉमेडी लोगों को हंसने पर भी मजबूर कर रही है.

शानदार है Munjya का ट्रेलर

ट्रेलर की बात इसकी शुरुआत में एक शापित पेड़ की बात की जा रही है, जहां मुंजया की अस्थियां गाड़ी गई थीं. इसके बाद शुरू होती है मुंजया की कहानी. इसमें एक लड़के की कहानी दिखाई गई है जो कभी मुन्नी नाम की लड़की का दीवाना था और उससे शादी करना चाहता था, लेकिन शादी से पहले ही उसकी मौत हो जाती है और वह उसकी इच्छा पूरी नहीं हो पाती. इसके बाद वह बन जाता है 'मुंजया' एक ऑब्सेसिव लवर.

ट्रेलर ने बढ़ाई बेसब्री

उसी वक्त से वो अपने वंशज के इंतजार में होता है, क्योंकि तभी वह मुक्त हो पाएगा और अपनी अच्छी पूरा करेगा. वहीं, कई सालों तक इंजतार करने के बाद आखिर मुंजया को वंशज मिल ही जाता है. इसके बाद शुरू होता है हॉरर और कॉमेडी का दौर, जिसे देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. ट्रेलर इतना शानदार है कि फिल्म के लिए इंतजार कर पाना मुश्किल हो गया है.

7 जून को रिलीज होगी फिल्म

शरवरी वाघ (Sharvari Wagh), मोना सिंह (Mona Singh), अभय वर्मा (Abhay Verma), और सत्यराज (Sathyaraj) और आदित्य सरपोतदार (Aditya Sarpotdar) जैसे सितारे अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर को काफी पसंद किया जाने लगा है. आदित्य सरपोतदार के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 7 जून, 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- 'या अल्लाह, बस मौत दे', Bigg Boss 16 के विनर एमसी स्टेन के पोस्ट ने उड़ाई फैंस की नींद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़