नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal: मिथुन राशि के जातकों का आज का दिन कुछ उलझनों से भरा रहेगा. वाणी का प्रभाव रहेगा. किसी कानूनी मामले में आपको अनुभवी व्यक्ति से सलाह लेने की आवश्यकता होगी. भौतिक सुख में इजाफा होगा. आज का दिन आपके लिए थोड़ा कमजोर रहेगा. विवाद से बचें. रिश्ते में कोई समस्या आ सकती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष
आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है. आपकी उलझनें कम हो सकती हैं. कारोबार कर रहे लोगों के लिए आज दिन मिलाजुला रहेगा. परिवार में वरिष्ठ सदस्यों की जरूरतों को पूरा करने में कामयाब रहेंगे. परिवार में सुखद वातावरण रहेगा.


वृष
परिवार में माता-पिता का अधिक से अधिक सहयोग आपको मिलेगा. दांपत्य सुख में वृद्धि होगी. आज का दिन कुछ मिले जुले परिणाम देने वाला रहेगा. कारोबार में सुधार आएगा. अविवाहित जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं. धन की प्राप्ति हो सकती है. माता पिता की सेवा के लिए भी कुछ समय निकालेंगे.


मिथुन
आज का दिन आपके लिए कुछ उलझनों से भरा रहेगा. वाणी का प्रभाव रहेगा. किसी कानूनी मामले में आपको अनुभवी व्यक्ति से सलाह लेने की आवश्यकता होगी. भौतिक सुख में इजाफा होगा. आज का दिन आपके लिए थोड़ा कमजोर रहेगा. विवाद से बचें. रिश्ते में कोई समस्या आ सकती है.


कर्क
आज मित्रों से मेलजोल बढ़ सकता है. संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है. विवाद से बचने की कोशिश करें. आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. सेहत का ध्यान रखें. आपको कुछ अपरिचित लोगों से सावधान रहना होगा. भौतिक सुख में बढ़ोतरी होगी. आपको किसी व्यक्ति के कहने में आकर धन का निवेश नहीं करना है.

यह भी पढ़िए- बाथरूम में पड़ी खाली बाल्टी बना सकती है कंगाल, नहाते समय इन बातों का रखें ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.