नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal: मिथुन राशि के जातकों को आज कोई नई संपत्ति मिल सकती है. कामकाज की तलाश कर रहे जातकों को खुशखबरी मिल सकती है. जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा. सोची हुई योजनाएं लागू न होने पर मन में अशांति का भाव रहेगा. आज चापलूसों से सतर्क रहें. जीवनसाथी की सेहत को लेकर मन में भय रहेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष
आज का दिन आर्थिक रूप से बेहतर नहीं बीतेगा. अपने बेवजह के खर्चों पर नियंत्रण रखें. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. वाणी में संयम रखें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. मानसिक शांति बनाए रखने की कोशिश करें. आज आपके कार्य सफल होंगे.


वृष
आज आप खुश रहेंगे. आपके मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी. परोपकार की भावना मन में रहेगी. आर्थिक दृष्टि से आज का दिन सामान्य रहेगा, नौकरी कर रहे जातक उच्च अधिकारियों से सतर्क रहें. व्यापार में पार्टनर या नजदीकी व्यक्ति से सतर्क रहें. 


मिथुन
आज आपको कोई नई संपत्ति मिल सकती है. कामकाज की तलाश कर रहे जातकों को खुशखबरी मिल सकती है. जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा. सोची हुई योजनाएं लागू न होने पर मन में अशांति का भाव रहेगा. आज चापलूसों से सतर्क रहें. जीवनसाथी की सेहत को लेकर मन में भय रहेगा.


कर्क
आज का दिन आर्थिक रूप से अच्छा रहने वाला है. व्यापार में आशानुरूप सफलता मिलने से मन खुश रहेगा. कोई रुका हुआ सरकारी काम पूरा हो सकता है. घर में खुशनुमा वातावरण बना रहेगा. अपनों का सहयोग हासिल होगा.


सिंह
आज आपको मानसिक शांति मिलेगी. जीवनस्तर में सुधार आएगा. अगर धन से जुड़े मामलों में कोई समस्या चल रही तो वह दूर होगी. अपनी वाणी और व्यवहार से आसानी से लोगों का दिल जीतन में सफल होंगे. आज बाजार में निवेश कर सकते हैं.


कन्या
आज सकारात्मक ऊर्जा से भरे रहेंगे. व्यापार में योजनाओं को लागू कर पाएंगे. इससे भविष्य में लाभ हासिल होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. आज आप घर और बाहर आसानी से लोगों का भरोसा जीतने में सफल होंगे. पुरानी गलती से सबक लें.


तुला से मीन तक का 29 जून का राशिफलः Daily Horoscope: वृश्चिक को होगा बहुत ज्यादा धन लाभ, मीन को नौकरी में मिलेगा प्रमोशन


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)


यह भी पढ़िएः जानिए भगवान विष्णु क्यों करते हैं श्रावण मास में विश्राम, होती है शिव की पूजा


 



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.