आज का राशिफलः आज चंद्र ग्रहण के दिन सिंह को होगा नुकसान, कन्या को मिलेगा शुभ समाचार! जानें अन्य राशियों का हाल

Horoscope 8 November: तुला राशि के जातकों को आज यात्रा का अवसर प्राप्त होगा. शुभ समाचारों की प्राप्ति की संभावना है. दो नम्बर के व अनुचित कार्यों से दूर रहे. राजदण्ड का भय दिखाई पड़ रहा है. व्यापार व कामकाज में की गई लापरवाही के परिणाम  घातक रहेंगे. खर्च में वृद्धि होगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 8, 2022, 06:52 AM IST
  • सिंहः किसी आयोजन में आप व्यस्त रहेंगे
  • तुलाः राजदण्ड का भय दिखाई पड़ रहा है
आज का राशिफलः आज चंद्र ग्रहण के दिन सिंह को होगा नुकसान, कन्या को मिलेगा शुभ समाचार! जानें अन्य राशियों का हाल

नई दिल्ली: Horoscope 8 November: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज परिस्थितियां धीरे-धीरे पक्ष में बन रही है. व्यस्तताओं के बावजूद अपनों के लिए समय निकाल ही लेंगे. नौकरी में प्रगति के योग हैं. संतान से सुख और आर्थिक सहयोग भी मिल सकता है. यात्रा को टालें.

सिंह (Singh Ka Rashifal)
किसी आयोजन में आप व्यस्त रहेंगे. समय गति आपके पक्ष में हैं, भरपूर लाभ उठाएं. महत्वपूर्ण लोगों के साथ आपका बहुत अच्छा तालमेल रहेगा. जल्दबाजी करने से नुकसान हो सकता है.
शुभ अंक- 1
शुभ रंग- नारंगी
उपाय- ऊँ नमो भगवते वासुदेवाय नमः मंत्र का जाप करें

कन्या (Kanya Ka Rashifal)
रुपयों-पैसों के मामले में इस समय आपको किसी पर भी भरोसा नहीं करना चाहिए. उच्चधिकारियों व वरिष्ठ व्यक्तियों की सलाह इस समय आपके काम में आएगी. कहीं से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी. स्वास्थ्य में सुधार होगा.
शुभ अंक- 6
शुभ रंग- गुलाबी
उपाय- आज के दिन हवन करना चाहिए

तुला (Tula Ka Rashifal)
यात्रा का अवसर आपको प्राप्त होगा. शुभ समाचारों की प्राप्ति की संभावना है. दो नम्बर के व अनुचित कार्यों से दूर रहे. राजदण्ड का भय दिखाई पड़ रहा है. व्यापार व कामकाज में की गई लापरवाही के परिणाम  घातक रहेंगे. खर्च में वृद्धि होगी.
शुभ अंक- 8
शुभ रंग- नीला
उपाय- मां लक्ष्मी के मंत्र का जाप करें- ऊं श्रीं ह्रीं श्रीं कमले कमलालये प्रसीद प्रसीद श्रीं ह्रीं श्रीं महालक्ष्म्यै नमः

वृश्चिक (Vrischik Ka Rashifal)
आप अपनी मेहनत व परिश्रम से आर्थिक मामलों में मजबूत स्थिति में रहेंगे. कठिनाइयों व मुश्किलों का मुकाबला कठोरता व प्रबलता से करेंगे. नया निवेश करने से पहले अच्ची तरह से टटोल लें अन्यथा ठगे जाने का धोखा होने का भय है.
शुभ अंक- 4
शुभ रंग- भूरा
उपाय- गुड़ गाय को खिला दें

यह भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal: चंद्रग्रहण के दिन मेष को मिलेगी तरक्की! जानें कैसा रहेगा वृष, मिथुन और कर्क का हाल

इसे भी पढ़िए- Chandra Grahan 2022: चंद्र ग्रहण पर इन बातों का रखें ध्यान, भूलकर भी न करें ये काम

ये भी पढ़ें- Chandra Grahan 2022: इन राशियों के लिए चंद्र ग्रहण के अगले 30 दिन बेहद अशुभ, 5 ग्रह बदल रहे चाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़