Daily Rashifal: इस राशि के जातक कर सकते हैं विदेश यात्रा, लाइफ पार्टनर की नाराजगी पड़ेगी महंगी, जानें 21 नवंबर का राशिफल

 21 November 2023 Rashifal: सिंह राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति पहले के मुकाबले अच्छी होगी. वैवाहिक जीवन में कुछ अड़चनों का सामना करना पड़ सकता है. जानें सभी 12 राशियों का हाल.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Nov 21, 2023, 07:02 AM IST
  • कुम्भ के जातक शत्रुओं से सावधान रहें
  • मकर समाज में होगा सम्मान
Daily Rashifal: इस राशि के जातक कर सकते हैं विदेश यात्रा, लाइफ पार्टनर की नाराजगी पड़ेगी महंगी, जानें 21 नवंबर का राशिफल

नई दिल्ली: 21 November 2023 Rashifal: कर्क राशि के जातकों की वर्कप्लेस पर प्रगति होगी, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. भाई-बहनों से सहयोग मिलेगा. सिंह राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति पहले के मुकाबले अच्छी होगी. वैवाहिक जीवन में कुछ अड़चनों का सामना करना पड़ सकता है. जानें सभी 12 राशियों का हाल.

मेष राशि 
पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आर्थिक मामलों में प्रगति होगी. शासन सत्ता का सहयोग रहेगा. यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी. जीवनसाथी की नाराजगी महंगी पड़ सकती है.

वृषभ राशि 
मन में भटकाव आ सकता है. दांपत्य जीवन सुखी रहेगा, रिश्तों में मधुरता आएगी. आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. जीवन मे धैर्य रखें.

मिथुन राशि 
 व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी. जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी. घर-परिवार में सब सुखी रहेंगे.

कर्क राशि 
वर्कप्लेस पर प्रगति होगी, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. भाई-बहनों से सहयोग मिलेगा.

सिंह राशि 
आर्थिक स्थिति पहले के मुकाबले अच्छी होगी. वैवाहिक जीवन में कुछ अड़चनों का सामना करना पड़ सकता है. 

कन्या राशि 
बहुप्रतीक्षित कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. लंबी बीमारी से निजात मिलेगा. आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी. जीवनसाथी की बात न मानने पर नाराजगी पैदा हो सकती है.

तुला राशि
प्रभावशाली लोगों से संबंध बन सकते हैं. रिश्तों में मधुरता आएगी. शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में किया जा रहा श्रम सार्थक होगा. व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

वृश्चिक राशि 
उधार देते समय सावधानी बरतें. भविष्य की योजनाओं को लेकर सतर्क रहें. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. सम्मान में वृद्धि होगी.

धनु राशि 
छात्रों के लिए अनुकूल समय है, परिश्रम का अच्छा फल मिलेगा. किसी भी कार्य से पहले योजना बना लें. अनुभवी लोगों की संगत में रहें.

मकर राशि 
सामाजिक कार्यों में अपनी भूमिका निभाएंगे. समाज मे आपका सम्मान होगा. गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी. नौकरी में तरक्की हो सकती है. 

कुम्भ राशि 
पिता या घर के मुखिया का सहयोग मिलेगा. अपनी सेहत का विशेष ख्याल रखें. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. शत्रुओं से सावधान रहें. 

मीन राशि
अपने मन की बात परिजनों से साझा करें. जीवनसाथी से संबंध और प्रगाढ़ होंगे. बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए बेहतरीन समय है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें- इन 3 राशियों के लिए 2024 की शुरुआत अशुभ, उठाना पड़ सकता है बड़ा जोखिम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़