Daily Horoscope: कन्या को निवेश से होगा बड़ा लाभ, वृश्चिक का पैसा हो सकता है चोरी

Rashifal 27 december 2022: वृश्चिक राशि के जातकों का हंसमुख स्वभाव दूसरों को ख़ुश रखेगा. जो व्यापारी काम के सिलसिले में घर से बाहर निकल रहे हैं उन्हें आज अपना पैसा किसी सुरक्षित स्थान पर जमा करके रखना चाहिए, चोरी होने की संभावना है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 27, 2022, 07:18 AM IST
  • सिंह: प्रिय की ईमानदारी पर शक कर सकते हैं.
  • तुला: थोक विक्रेताओं के लिए दिन अच्छा है.
Daily Horoscope: कन्या को निवेश से होगा बड़ा लाभ, वृश्चिक का पैसा हो सकता है चोरी

नई दिल्ली. Rashifal 27 december 2022 वृश्चिक राशि के जातकों का हंसमुख स्वभाव दूसरों को ख़ुश रखेगा. जो व्यापारी काम के सिलसिले में घर से बाहर निकल रहे हैं उन्हें आज अपना पैसा किसी सुरक्षित स्थान पर जमा करके रखना चाहिए, चोरी होने की संभावना है. पारिवारिक मिलन समारोह में आप केंद्र में रहेंगे. आपको अपनी हार से कुछ सबक सीखना चाहिए, क्योंकि आज प्रस्ताव उल्टा पड़ सकता है. किसी प्रोजेक्ट को पूरा करने से आज आपको काफी संतुष्टि मिलेगी, जिसे आपने बहुत पहले शुरू किया था.

सिंह राशिफल
शारीरिक बीमारी से आपके ठीक होने की संभावना बन रही है. लंबी अवधि के लाभ के लिए स्टॉक और म्यूचुअल फंड में निवेश की सलाह दी जाती है. आज कोई ऐसा व्यक्ति जिसके मन में आपके प्रति दुर्भावना थी, वह मामले को सुलझाने की कोशिश करेगा. आज आप अपने दोस्त की अनुपस्थिति में उसकी कमी महसूस करेंगे. आप अपने प्रिय की ईमानदारी पर शक कर सकते हैं, जो आने वाले दिनों में आपके वैवाहिक जीवन को बर्बाद कर देगा.

कन्या राशिफल
यदि आपने विदेश में किसी जमीन में निवेश किया था तो आज उसे अच्छे दामों पर बेचा जा सकता है, जिससे आपको मुनाफा होगा. परिवार के सदस्यों का हंसमुख स्वभाव घर के वातावरण को हल्का करेगा.रचनात्मक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन सफल रहेगा क्योंकि उन्हें लंबे समय से प्रतीक्षित प्रसिद्धि और पहचान मिलेगी.आप अपनी व्यस्त दिनचर्या के बीच महत्वपूर्ण कार्यों को पूरा कर अपने लिए समय जरूर निकालेंगे. 

तुला राशिफल
अज आप कुछ अतिरिक्त धन कमाने के लिए अपने नवीन विचारों का उपयोग करें. परिवार और दोस्तों के साथ आनंदमय समय व्यतीत होगा. किसी सुखद यात्रा पर जाने की संभावना है जो आपकी ऊर्जा और जुनून को फिर से जीवंत करेगी. खुदरा और थोक विक्रेताओं के लिए दिन अच्छा है. पैसे, प्यार या परिवार से मोहभंग होने पर आज आप दैवीय सुख की तलाश में किसी आध्यात्मिक गुरु से मिलने जा सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल
आपका हंसमुख स्वभाव दूसरों को ख़ुश रखेगा. जो व्यापारी काम के सिलसिले में घर से बाहर निकल रहे हैं उन्हें आज अपना पैसा किसी सुरक्षित स्थान पर जमा करके रखना चाहिए, चोरी होने की संभावना है. पारिवारिक मिलन समारोह में आप केंद्र में रहेंगे. आपको अपनी हार से कुछ सबक सीखना चाहिए, क्योंकि आज प्रस्ताव उल्टा पड़ सकता है. किसी प्रोजेक्ट को पूरा करने से आज आपको काफी संतुष्टि मिलेगी, जिसे आपने बहुत पहले शुरू किया था.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़