नई दिल्लीः Saptahik Rashifal 10 to 16 March 2024: इस सप्ताह सिंह राशि के जातकों को अपनी कोशिशों का लाभ मिलेगा. मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी. वैवाहिक जीवन में हंसी व खुशी के पल रहेंगे. गोचर बहुत शुभ व सकारात्मक नहीं रहेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष
आजीविका के क्षेत्रों में शानदार सफलता की स्थिति रहेगी. कारोबार को बढ़ाने के अवसर मिलेंगे. सप्ताह के मध्य भाग तक धन कमाने के मौके मिलेंगे. प्रेम संबंधों के लिहाज से समय अनुकूल रहेगा.


वृषभ
धन कमाने में वांछित सफलता की स्थिति रहेगी. प्रेम संबंधों में साथी की मनः स्थिति आपके प्रति शुभ व सकारात्मक रहेगी. सप्ताह के अंत में सेहत का खास ख्याल रखें.


मिथुन
पूंजी निवेश में लाभ मिलेगा. खान-पान और सेहत का ध्यान रखें. उद्योग-धंधों को गति देने में सक्षम रहेंगे. घर-परिवार में मांगलिक कार्यों को पूरा करने में ध्यान रहेगा.


कर्क
वैवाहिक जीवन में सुख व शांति रहेगी. सेहत से जुड़ी समस्याएं हो सकती हैं. घर में मांगलिक काम हो सकता है. भाई व बहनों के बीच सामंजस्य की स्थिति रहेगी. 


सिंह
इस सप्ताह आपको अपनी कोशिशों का लाभ मिलेगा. मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी. वैवाहिक जीवन में हंसी व खुशी के पल रहेंगे. गोचर बहुत शुभ व सकारात्मक नहीं रहेगा.


कन्या
इस सप्ताह कठिनाई में फंसने पर सूझबूझ से काम लें. धन कमाने में सक्षम रहेंगे. सेहत में उतार-चढ़ाव का क्रम बना हुआ रहेगा इसलिए सावधानी बरतना जरूरी है. 


तुला
इस सप्ताह परिवार में बढ़ते हुए तनाव के कारण परेशान रहेंगे. धन कमाने में सक्षम रहेंगे. वैवाहिक जीवन के लिहाज से भी इस सप्ताह का अंतिम भाग अच्छा रहेगा.


वृश्चिक
इस सप्ताह यश व कीर्ति मिलने के आसार रहेंगे. कार्यक्षेत्र में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. सप्ताह के दूसरे और तीसरे हिस्से में कुछ परेशानियां आ सकती हैं.


धनु
इस सप्ताह कामों को पूरा करने में जुटे रहेंगे. घर में अच्छा तालमेल बिठाकर रहेंगे. इस दौरान किसी यात्रा के लिए रवाना होंगे. माता-पिता को समय देने को लेकर परेशान रहेंगे.


मकर
इस सप्ताह शानदार अवसर मिलने के योग हैं. लाभ की स्थिति बनती दिख रही है. घर में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी. परिवार के किसी सदस्य की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे.


कुंभ
इस सप्ताह न्यायालय में लंबित मामलों को लेकर परेशान रहेंगे. आपका पक्ष मजबूत रहेगा. खर्चे बढ़ेंगे. आजीविका के क्षेत्रों में अच्छी बढ़त मिलने की स्थिति रहेगी.


मीन
इस सप्ताह कार्य व व्यापार में अच्छे लाभ की स्थिति रहेगी. आपके प्रयासों का अच्छा लाभ रहेगा. रोजगार को लेकर यात्रा पर जाना पड़ सकता है. यह सप्ताह सकारात्मक रहेगा.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.)


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.