Today Horoscope: सिंह राशि के जातक सोच-समझकर खर्च करें पैसा, कन्या को रहना होगा सावधान

Today Horoscope 28 december 2022: वृश्चिक राशि के जातकों को आज ऐसे दोस्तों से दूर रहने की जरूरत है जो पैसे उधार मांगते हैं और फिर उसे वापस नहीं करते हैं. संतान के लिए कुछ खास योजना बनाएं. कार्यक्षेत्र में आज आप कुछ कमाल कर सकते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2022, 07:21 AM IST
  • कन्या: अपने मानसिक स्वास्थ्य को बनाए रखें.
  • तुला: खाली समय में कोई किताब पढ़ सकते हैं.
Today Horoscope: सिंह राशि के जातक सोच-समझकर खर्च करें पैसा, कन्या को रहना होगा सावधान

नई दिल्ली. Today Horoscope 28 december 2022 वृश्चिक राशि के जातकों को आज ऐसे दोस्तों से दूर रहने की जरूरत है जो पैसे उधार मांगते हैं और फिर उसे वापस नहीं करते हैं. संतान के लिए कुछ खास योजना बनाएं. कार्यक्षेत्र में आज आप कुछ कमाल कर सकते हैं. जो लोग पिछले कुछ दिनों से काफी व्यस्त थे, उन्हें आखिरकार अपने समय का आनंद लेने का मौका मिलेगा.

सिंह राशिफल
आपको अपने पैसे जमा करके रखने की जरूरत है. इसके अलांवा पैसों को सोच-समझकर खर्च करें नहीं तो आने वाले समय में आपको पछताना पड़ सकता है. जीवन का आनंद लेने के लिए आपको अपने दोस्तों से मिलने के लिए भी समय निकालना चाहिए. आज जीवनसाथी के साथ आप अपने जीवन का बेहतरीन समय बिताएंगे.

कन्या राशिफल
अपने मानसिक स्वास्थ्य को बनाए रखें. पैसों से जुड़ी समस्याओं को लेकर आज आप कुछ चिंतित रह सकते हैं. आपका मज़ाकिया स्वभाव आपके आस-पास के वातावरण को ख़ुशनुमा बना देगा. इस राशि के जातक आज लोगों से मिलने से ज्यादा अकेले में समय बिताना पसंद करेंगे. आज आपका खाली समय घर की साफ-सफाई में बीत सकता है.

तुला राशिफल
व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद स्वास्थ्य ठीक रहेगा, लेकिन अपने जीवन को हल्के में न लें. किसी खराब इलेक्ट्रॉनिक सामान को ठीक कराने में आज आपका धन खर्च हो सकता है. शाम के समय किचन के लिए जरूरी सामान की खरीदारी आपको व्यस्त रखेगी. आप अपने खाली समय में कोई किताब पढ़ सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल
आज आपको ऐसे दोस्तों से दूर रहने की जरूरत है जो आपसे पैसे उधार मांगते हैं और फिर उसे वापस नहीं करते हैं. संतान के लिए कुछ खास योजना बनाएं. कार्यक्षेत्र में आज आप कुछ कमाल कर सकते हैं. जो लोग पिछले कुछ दिनों से काफी व्यस्त थे, उन्हें आखिरकार अपने समय का आनंद लेने का मौका मिलेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

ये भी पढ़िए- Horoscope 2022: वृष को मिलेगी कर्ज से मुक्ति, कर्क को अचानक होगा धन लाभ

यह भी पढ़िए- Rashifal Today: इन राशियों को स्टॉक और म्यूचुअल फंड में निवेश से होगा लाभ, जानिए आज का राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़