नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के नन्हें नवाब तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) जब से पैदा हुए हैं, तभी से अपनी क्यूटनेस से हर किसी दीवाना बना रखा है. सोशल मीडिया पर वह सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले स्टार किड हैं. हालांकि, अब तैमूर की क्यूटनेस को कड़ी टक्कर मिल रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आतिम के बेटों ने जीता दिल


दरअसल, मशहूर पाश्र्वगायक आतिफ असलम (Atif Aslam) के बेटे भी इस मामले में किसी से पीछे नहीं हैं. आतिफ के बड़े बेटे अहद और उनके छोटे बेटे की कुछ तस्वीरें बीते कुछ समय से सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं.



आतिफ और उनकी पत्नी सारा भरवाना ने साल 2014 में अहद का अपनी जिंदगी में स्वागत किया और दिसंबर, 2019 में इनके घर दूसरे बेटे का जन्म हुआ.


ये भी पढ़ें- रानी मुखर्जी के साथ आमिर खान ने किया था इतना बुरा बर्ताव, आज भी अभिनेत्री को है याद


आतिफ ने शेयर की थी तस्वीर


कुछ सप्ताह पहले ही आतिफ ने अपने छोटे की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की थी, जिसे 7 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक कर दिया.



इस तस्वीर में उनके बेटे को फर हुड के साथ वाले एक क्रीम कलर के स्नो कोट में देखा जा सकता है. आतिफ ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "यकीनन अल्लाह सबसे बेहतर निर्माता हैं. मेरा कुहूका."


सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं आतिफ


गौरतलब है कि आतिफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं वह अक्सर अपने चाहने वालों के साथ अपनी पोस्ट करते रहते हैं.



अपनी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए आतिफ फैंस को अपने अगले प्रोजेक्ट्स के बारे में तो जानकारी देते ही हैं, साथ ही वह अपने परिवार खासतौर पर अपने बेटे अहद की तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं.


ये भी पढ़ें- रुबीना दिलैक ने 2 साल बाद की 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' में वापसी, फैंस हुए उत्साहित


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.