नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के कानपुर में अपराधी को दबोचने गई पुलिस पर हमला कर डीएपी समेत 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले बदमाशों की अब खैर नहीं है, क्योंकि अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई तेज हो गई है.


कोर्ट में सरेंडर कर सकता है विकास दुबे


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कानपुर मामले में यूपी पुलिस ने विकास दुबे और उसके साथियों को पकड़ने के लिए  100 टीम बनाई है. करीब 10 हजार जवानों को बदमाशों की तलाश में लगाया गया है. ये टीमें अलग-अलग जिलों में बदमाशों को ढूंढ रही हैं. सूत्रों के मुताबिक विकास दुबे कोर्ट में सरेंडर कर सकता है.


अपराधी विकास दुबे की सम्पत्ति होगी जब्त


गैंगस्टर विकास दुबे की सम्पत्ति जब्त होगी और साथ ही सरकार विकास के बैंक खातों को सीज करेगी. विकास दुबे और उसके परिवार के संपत्ति की जांच होगी और विकास के बैंक खातों को भी जब्त किया जा सकता है.


हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे का घर गिराया गया


कानपुर में हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे का घर गिरा दिया गया है. जेसीबी मशीन से पुलिस ने घर को पूरी तरह से तोड़ दिया है. विकास दुबे के घर पर ही पुलिसवालों पर हमला किया गया था.


चौबेपुर के थानाध्यक्ष विनय तिवारी पर कार्रवाई


चौबेपुर के थानाध्यक्ष विनय तिवारी को निलंबित कर दिया गया है. एसओ विनय तिवारी पर हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को गोपनीय सूचना देने का शक है. UP विनय तिवारी से पूछताछ भी की जा रही है.


इसे भी पढ़ें: कानपुर हमला: तोड़ा गया विकास दुबे का घर, मुखबिरी के आरोपी SO पर भी कार्रवाई


चौबेपुर थाना प्रभारी विनय तिवारी को आईजी मोहित अग्रवाल ने निलम्बित किया है. कानपुर के चौबेपुर में हुई वारदात को देखते हुए ये कार्रवाई की गई है. साथ ही विनय तिवारी पर STF भी शिकंजा कस रही है. ऐसे में उम्मीद है कि जल्द ही विकास दुबे को दबोच कर उसके गुनाहों का पूरा हिसाब होगा.


इसे भी पढ़ें: इजरायल ने ईरान के परमाणु ठिकाने को किया तबाह! फाइटर जेट ने मिसाइल बेस को बम से उड़ाया



इसे भी पढ़ें: कब तक बचेंगे ओली? जुगाड़ कर के सोमवार तक नेपाली पीएम ने बचा ली कुर्सी