नई दिल्लीः दिल्ली चुनाव में अब केवल पांच दिन बाकी हैं और इसी के साथ यह चुनावी जंग तेजी से जुबानी जंग में तब्दील होती जा रही है. आप नेता संजय सिंह ने भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर को जवाब दिया है. उन्होंने भाजपा को केजरीवाल को गिरफ्तार करने की चुनौती भी दी है. उन्होंने कहा है कि एक केंद्रीय मंत्री कैसी भाषा का इस्तेमाल कर सकता है. उनका निशाना जावड़ेकर के उस बयान की ओर था, जिसमें वह उन्हें अराजकतावादी और आतंकवादी जैसा बता रहे हैं. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा था कि अरविंद केजरीवाल आतंकवादी हैं इसके कई सबूत हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केजरीवाल पर साधा था निशाना
प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, दिल्ली की जनता जो उनके पक्ष में खड़ी थी अब इनके खिलाफ हो गई है, इसलिए केजरीवाल मायूस चेहरा करके पूछ रहे हैं कि क्या मैं आतंकवादी हूं, उन्होंने कहा कि हां, तो आतंकवादी हो इसके बहुत सबूत हैं, आपने खुद कहा था कि मैं अराजकतावादी हूं, अराजकतावादी और आतंकवादी में बहुत ज्यादा अंतर नहीं होता.



हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि यह मैं दिल्ली के लोगों पर छोड़ता हूं कि वे मुझे अपना भाई या बेटा मानते हैं या फिर आतंकवादी. 


दिल्ली चुनाव: भाजपा से मिल रही कड़ी टक्कर के बीच 'गोडसे' के सहारे AAP


भाजपा को दी चुनौती
प्रकाश जावड़ेकर के बयान पर आप सांसद संजय सिंह ने कहा, 'देश की राजधानी में यह सब हो रहा है जहां केंद्र सरकार बैठती है और चुनाव आयोग मौजूद है. एक केंद्रीय मंत्री इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कैसे कर सकता है.' सिंह ने कहा, 'अगर केजरीवाल आतंकवादी हैं तो मैं बीजेपी को चैलेंज करता हूं कि उन्हें गिरफ्तार करे. 



केजरीवाल ने जनता से किया था सवाल
केजरीवाल ने कहा, 'कल भाजपा के कुछ नेताओं ने कहा कि केजरीवाल आतंकवादी है, मैंने आज तक अपने देश के लिए तन मन धन सबकुछ कुर्बान कर दिया है. पिछले पांच साल से जबसे हम सरकार में है दिल्ली के एक-एक बच्चे को मैंने अपना खुद का बच्चा मानकर उसके लिए अच्छी शिक्षा का इंतजाम किया, क्या इससे मैं आतंकवादी हो गया. दिल्ली के किसी भी घर में कोई भी बीमार हुआ मैंने उसके लिए दवाइयों का, टेस्ट का, ऑपरेशंस का इंतजाम किया क्या कोई आतंकवादी यह सब करता है. 


दिल्ली चुनाव में पीएम मोदी की पहली रैली, AAP को लिया आड़े हाथ