दिल्ली चुनाव में पीएम मोदी की पहली रैली, AAP को लिया आड़े हाथ

दिल्ली चुनाव में भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी भी कोई कसर नहीं छोड़ रही है. दिल्ली के चुनावी समर में प्रधानमंत्री मोदी ने पहली रैली को संबोधित किया.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2020, 05:05 PM IST
    • हमारे लिये देश हित सर्वोपरि- मोदी
    • दिल्ली चुनाव में पीएम मोदी की पहली रैली
    • जहां झुग्गी वहां मकान- मोदी
    • हम 21 वीं सदी की दिल्ली बनाएंगे- पीएम मोदी
दिल्ली चुनाव में पीएम मोदी की पहली रैली, AAP को लिया आड़े हाथ

दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के कड़कड़डूमा में रैली संबोधित कर रहे हैं. पीएम मोदी दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस बार दिल्ली इतिहास रचने जा रही है. दिल्ली की जनता का रुख देखकर लग रहा है कि भाजपा 21 साल बाद दिल्ली की जनता की सेवा करने जा रही है. 8 फरवरी को वोट इस दशक में दिल्ली को नई उंचाइयों को ले जाने के लिये पड़ने जा रहा है.

हमारे लिये देश हित सर्वोपरि- मोदी

 

पीएम मोदी ने कड़कड़डूमा में रैली संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा जो भी वादे करती है वे सभी पूरे करती है. भाजपा ने वादा किया था कि अवैध कॉलोनियों को हम वैध करेंगे और हमने अपना वादा पूरा करके दिखा दिया. जो काम सालों से अटकाए गये भाजपा उन्हें पूरा कर रही है. दिल्ली में कांग्रेस और आप ने अनधिकृत कॉलोनियों में रहने वाले लोगों को हमेशा धोखा दिया लेकिन भाजपा ने उनके सपने को साकार कर दिया.

जहां झुग्गी वहां मकान- मोदी

 

पीएम मोदी ने भाजपा के संकल्प को दोहराते हुए कहा कि आज दिल्ली में गरीबों की जहां पर झुग्गी बनी है वहीं पर मकान भी हम बनवाएंगे. हमारी पीएम आवास योजना को दिल्ली सरकार ने दिल्ली में लागू होने नहीं दिया गया. हमारा सपना था कि दिल्ली में हर गरीब के पास अपना पक्का घर हो लेकिन दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने गरीबों के हित में काम नहीं होने दिया. प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों से पूछा कि क्या गरीबों के हित में भी राजनीति होनी चाहिये. आप सरकार गरीबों की नहीं अपने राजनीतिक स्वार्थ की चिंत करती है.

हम 21 वीं सदी की दिल्ली बनाएंगे- पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के कड़कड़डूमा में रैली संबोधित कर रहे हैं. उन्होंने दिल्ली की आप सरकार पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली को 21 वीं सदी वाली दिल्ली बनाने की जरूरत है. पिछले 20 सालों में दिल्ली का विकास नहीं हुआ और दिल्ली 20 साल पीछे चली गयी. 

ये भी पढ़ें- दिल्ली चुनाव: भाजपा से मिल रही कड़ी टक्कर के बीच 'गोडसे' के सहारे AAP

 

ट्रेंडिंग न्यूज़