दिल्ली चुनाव: भाजपा से मिल रही कड़ी टक्कर के बीच 'गोडसे' के सहारे AAP

दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा सत्ताधारी आम आदमी पार्टी को कड़ी टक्कर दे रही है. इस बीच अरविंद केजरीवाल को आंतकी कहने के कथित बयान को आप वोट पाने के लिये इस्तेमाल कर रही है और गोडसे का नाम लेकर भाजपा को बदनाम करने की कोशिश कर रही है जो नाकाम कोशिश कांग्रेस हर चुनाव में करती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2020, 04:36 PM IST
    • प्रकाश जावड़ेकर ने साधा निशाना
    • संजय सिंह ने पीएम मोदी पर लगाया आरोप
    • AAP को अपना नाम मुस्लिम लीग रख लेना चाहिये: कपिल मिश्रा
दिल्ली चुनाव: भाजपा से मिल रही कड़ी टक्कर के बीच 'गोडसे' के सहारे AAP

दिल्ली: दिल्ली के चुनावी दंगल में आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच जुबानी जंग बढ़ गयी है. AAP आरोप लगाती है कि भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने अरविंद केजरीवाल को आतंकी कहा है, जबकि प्रवेश वर्मा का कहना है कि उन्होंने दूसरे संदर्भ में बात की थी लेकिन आम वोट बैंक के चक्कर में दिल्ली के लोगों को ब्लैकमेल कर रही है. आम के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने इस जुबानी जंग में गोडसे को घसीट लिया है और पीएम मोदी पर गोडसे का समर्थक होने का आरोप लगा दिया.

प्रकाश जावड़ेकर ने साधा निशाना

 

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा- केजरीवाल एकदम मायूस चेहरा करके पूछ रहे हैं कि क्या मैं आतंकवादी हूं? इसके बहुत सबूत हैं. आपने खुद कहा था मैं अराजकवादी हूं. तो आतंकवादी और अराजकवादी में बहुत ज्यादा अंतर नहीं होता है. इस बयान को आप साधने की कोशिश कर रही है और केजरीवाल कई दिनों से प्रवेस वर्मा के बयान पर विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं.

संजय सिंह ने पीएम मोदी पर लगाया आरोप

अनंत हेगड़े के महात्मा गांधी को लेकर दिए गए बयान पर भी संजय सिंह ने निशाना साधा. आप सांसद बोले कि नाथूराम गोडसे को गुरू मानने वाले आज प्रधानमंत्री के साथ बैठते हैं, पीएम दुनिया में गांधी जयंती मना रहे हैं और यहां ऐसे बयान दिए जा रहे हैं.

AAP को अपना नाम मुस्लिम लीग रख लेना चाहिये: कपिल मिश्रा

इससे पहले कपिल मिश्रा ने कहा था कि AAP को अपना नाम बदल लेना चाहिए अब उनका नाम मुस्लिम लीग हो जाना चाहिए. वो वही राजनीति कर रहे हैं जो मुस्लिम लीग करती थी.  उन्होंने AAP द्वारा योगी को निशाने पर लेने की आलोचना करते हुए केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ को सभा करने पर बैन हो जाना चाहिए. योगी जी के बोलने से कौन डरेगा जब केजरीवाल केवल 20% मुस्लिम वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं. योगी को निशाना बनाने का कोई आधार नहीं है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली चुनाव: कपिल का केजरीवाल पर निशाना,'अन्ना अन्ना करने वाले जिन्ना के साथ'

 

ट्रेंडिंग न्यूज़