नई दिल्ली. मूर्खता और धूर्तता का सबसे बड़ा संयोग यदि भारतीय राजनीति के पटल पर किसी नेता में देखना हो तो राहुल गांधी से अच्छा उदाहरण नहीं मिल सकता. कांग्रेस की लुटिया तो पहले ही डूब रही है, राहुल गांधी अपने स्तर पर भी इस काम को अंजाम देने में पीछे नहीं हैं. अब उन्होंने पीएम मोदी के लिए फिर एक बार अभद्र भाषा का प्रयोग करके अपने आपको बेनकाब किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दिल्ली की रैली में पीएम मोदी पर बोले राहुल 


दिल्ली की रैली में कांग्रेस की थू-थू करा दी राहुल गांधी ने. एक तरफ पीएम मोदी हैं जो शिष्टता के लिए जाने जाते हैं, दूसरी तरफ उनके विरोधी कांग्रेस के सर्वोच्च सूत्रधार राहुल गांधी हैं जिनका बस चले तो मां-बहन की गालियों पर उतर आएं. पर उनका बस नहीं चलता है इसलिये वे इस तरह की अभद्र भाषा का प्रयोग करके अपनी हताशा का परिचय देते रहते हैं. दिल्ली की चुनावी रैली में राहुल ने फिर अपने और अपनी पार्टी के संस्कार प्रस्तुत किये.


हौज काजी की रैली में रंग दिखाया राहुल ने


दिल्ली में हौज काजी में हुई कांग्रेस की रैली में राहुल गांधी ने पीएम मोदी को लेकर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया. उन्होंने कहा कि 'ये जो नरेंद्र मोदी भाषण दे रहा है, 6 महीने बाद ये घर से बाहर नहीं निकल पाएगा। हिंदुस्तान के युवा इसको ऐसा डंडा मारेंगे, इसको समझा देंगे कि हिंदुस्तान के युवा को रोजगार दिए बिना ये देश आगे नहीं बढ़ सकता।'



क्या चुनाव आयोग संज्ञान लेगा?


यूं तो चुनाव आयोग प्रायः अपनी  मुस्तैदी दिखाता रहता है लेकिन आज बुधवार को रोजगार के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरते हुए अपनी मर्यादा भूल कर पीएम मोदी को लेकर कही उपरोक्त घटिया-बयानी करने वाले राहुल गांधी पर आयोग की क्या कार्रवाई होगी, ये देखने वाली बात होगी. 


ये भी पढ़ें. सीएम केजरीवाल ने भी कर दिया आचार संहिता उल्लंघन, चुनाव आयोग ने चेताया