नई दिल्ली: महेश भट्ट एक बार फिर अपने खौफनाक अंदाज से दर्शकों को डराने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. उनकी अगली फिल्म '1920 - हॉरर्स ऑफ द हार्ट' का दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस बार डर का लेवल और हाई कर दिया गया है. फिल्म में आनंदी के नाम से मशहूर टीवी एक्ट्रेस अविका गौर को लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जबरदस्त है फिल्म का ट्रेलर


ट्रेलर में देखा जा सकता है कि अविका एक ऐसी बेटी के रोल में नजर आ रही हैं, जिसकी मां उसे बचपन में ही छोड़कर चली जाती है. अब वह अपने पिता के कहने पर अपनी मां और उनके परिवार से बदला लेने के लिए आ गई है.



दूसरे पति और बेटी के साथ वह अपनी मां की खुशी बर्दाश्त नहीं कर पाती और ऐसे में ठान लेती है वह इस परिवार को तबाह कर देगी. इसके बाद घर के अंदर एक तारतवर आत्मा की एंट्री होती है, जिसके बाद शुरू होता है डर का असली तमाशा.


फिल्म में दिखे ये कलाकार


अब फिल्म का इतना जबरदस्त ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म के लिए भी बेसब्री काफी बढ़ गई है. बता दें कि फिल्म में अविका गौर के अलावा राहुल देव, बरखा बिष्ट, रणधीर राय, केतकी कुलकर्णी, अवतार गिल, और दानिश पनडोर जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. फिल्म में अविका का एक अलग ही अंदाज देखने को मिलने वाला है.


इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म


कृष्णा भट्ट के निर्देशन में बनी '1920 - हॉरर्स ऑफ द हार्ट' की कहानी महेश भट्ट ने लिखी है. इसे डॉक्टर राज किशोर ख्वारे, राकेश जुनेजा और श्वेतांबरी भट्ट ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म इसी महीने यानी 23 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.


ये भी पढ़ें- दिग्गज एक्टर गूफी पेंटल की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में लड़ रहे जिंदगी और मौत की जंग!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.