नई दिल्ली 72 Hoorain Teaser: द केरल स्टोरी के बाद अब आतंकवाद पर आधारित फिल्म बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. हाल ही में 72 हूरें का टीजर सामने आया है. टीजर देख आप समझ जाएंगे कि यह फिल्म दहशतगर्दी के मुद्दे पर आधारित है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है फिल्म की कहानी 


फिल्म 72 हूरें में दिखाया जाएगा कि कैसे जिहाद के नाम कैसे आतंकवाद बढ़ता है. फिल्म में दिखाया जाएगा कि लोगों को ब्रेनवॉश करके उनके दिमाग में जहर भरकर उन्हें आंतकी बनाया जाता है. फिल्म में दिखाया जाएगा कि किस तरह तरह से आतंकियों को ट्रेनिंग के दौरान भरोसा दिलाया जाता है कि मरने के बाद जन्नत में उनकी सेवा 72 कुंवारी लड़कियां करेंगी. फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संजय पूरन सिंह ने किया है. 


इस दिन रिलीज होगी '72 हूरें'
आमिर बशीर और पवन मल्होत्रा  स्टारर '72 हूरें' 7 जुलाई, 2023 थिएटर में रिलीज होगी.  फिल्म '72 हूरें' को गुलाब सिंह तंवर ने बनाया है. अशोक पंडित फिल्म के को-डायरेक्टर हैं.


डायरेक्टर ने कही ये बात 
डायरेक्टर ने बात करते हुए कहा कि- ये लोग दिमाग में जेहर खोलकर आम लोगों को आत्मघाती हमलावर बना देता है. हमें याद रखना चाहिए कि हमलावर हमारे जैसे परिवारों से होते हैं जो आतंकवादी नेताओं के विकृत विश्वासों और ब्रेनवाशिंग के शिकार होते हैं. उन्हें विनाश के रास्ते पर ले जाते हैं. इसके अलावा आम लोग 72 कुंवाई हूरों के भ्रम जाल में फंस जाते हैं. 


इसे भी पढ़ें:  Never Have I Ever: 'नेवर हैव आई एवर' का चौथा और आखिरी सीजन इस दिन होगा रिलीज 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.