नई दिल्ली:Kiran Rao: किरण राव ने सोशल मीडिया से दूर रहने का फैसला किया था. लेकिन वह इंस्टाग्राम पर एंट्री कर चुकी हैं. 'धोबी घाट' के निर्देशक के पहले उनके नाम के बहुत से फर्जी अकाउंट थे, लेकिन अब उन्होंने सबको ऑफिशियली हैलो के साथ इंस्टाग्राम पर एंट्री की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किरण राव का पहला पोस्ट सिर्फ उनके सोशल मीडिया डेब्यू को ही नहीं, बाल्की उनके 13 साल बाद निर्देशन में वापसी का भी गवाह है. उनकी पहली पोस्ट उनके आने वाले कॉमेडी-ड्रामा फिल्म "लापता लेडीज" के सेट से है, जो 1 मार्च 2024 को रिलीज हो रही है, जिसे आमिर खान प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया है. उन्होंने अपने हैंडल का नाम "रेओडीनेस" रखा है, जो अपने आप में अनोखा.



अभिनेता ज़ैन मैरी खान ने शानदार कमेंट के साथ उनका स्वागत किया, जिन्होंने हमें इरा की शादी में किरण के ख़ुशी के पल की एक झलक भी दी थी. उनकी आने वाली फिल्म के कलाकार प्रतिभा रांटा और नितांशी गोयल ने भी कमेंट सेक्शन में उनका गर्मजोशी से स्वागत किया है.


हम अपने फ़ीड के माध्यम से स्क्रॉल कर रहे हैं क्योंकि हम इंतजार कर रहे हैं कि किरण अपना अनफ़िल्टर्ड, विचित्र पक्ष ग्राम और सिनेमाघरों में दर्शकों को भी दिखाएगी!