Kishore Kumar Biopic: कई दिग्गज हस्तियों की बायोपिक पर्दे पर उतारी जा चुकी है. कई मशहूर फिल्मी हस्तियों पर भी फिल्में बन चुकी हैं. अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ने जा रहा है. दरअसल, फिल्मकार अनुराग बसु जल्द ही दिग्गज सिंगर और एक्टर किशोर कुमार की बायोपिक दर्शकों के सामने पेश करने जा रहे हैं. वहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक, किशोर कुमार के किरदार के लिए अनुराग ने अपनी फिल्म में लीड एक्टर को भी फाइनल कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या किशोर कुमार बन पाएंगे आमिर खान?


हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, किशोर कुमार की बायोपिक में सुपरस्टार आमिर खान को लीड एक्टर के तौर पर देखा जाने वाला है. यह पहली बार नहीं होगा जब आमिर खान किसी बायोपिक का हिस्सा बनेंगे जा रहे हैं. इससे पहले उन्होंने फिल्म 'दंगल' में पहलवान महावीर सिंह फोगाट की भूमिका निभाई थी, जिसके लिए एक्टर ने अपने लुक के साथ काफी एक्सपेरिमेंट भी किए थे. अब उन्हें 70-80 के दशक के सिंगर-एक्टर किशोर कुमार के किरदार में देखना दर्शकों के लिए खास अनुभव होगा.


ऑफिशियल ऐलान का इंतजार


खबरों की मानें तो किशोर कुमार की बायोपिक का निर्देशन अनुराग बसु करने जा रहे हैं, जबकि भूषण कुमार इसे प्रोड्यूस करने वाले हैं. बताया जा रहा है कि अब इस फिल्म के सिलसिले में अनुराग और भूषण ने आमिर खान संग 4-5 मीटिंग्स कर ली हैं. दूसरी ओर फिलहाल इस फिल्म को लेकर आमिर या निर्माता-निर्देशक की ओर से आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है. वहीं, इस खबर के सामने आने से आमिर के चाहने वाले काफी एक्साइटेड हो गए हैं.


आमिर खान के पास हैं ये फिल्में


आमिर खान के वर्क प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. फिलहाल वह 'सितारे जमीन पर' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा उन्हें 'अंदाज अपना-अपना 2' और 'गजिनी 2' में भी देखा जाने वाला है.


ये भी पढ़ें- माता-पिता बने प्रिंस नरूला और युविका चौधरी, एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.