माता-पिता बने प्रिंस नरूला और युविका चौधरी, एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म

prince narula yuvika chaudhary welcome baby girl: टीवी एक्ट्रेस युविका चौधरी और प्रिंस नरूला माता-पिता बन गए हैं. एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया है. बता दें कि युविका आईवीएफ के जरिए मां बनी हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 20, 2024, 06:34 PM IST
  • युविका चौधरी ने दिया बेटी को जन्म
  • प्रिंस नरूला बने बेटी के पिता
माता-पिता बने प्रिंस नरूला और युविका चौधरी, एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म

नई दिल्ली prince narula yuvika chaudhary welcome baby girl: टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ी युविका चौधरी और प्रिंस नरूला माता-पिता बन गए हैं. खबरों के अनुसार युविका चौधरी ने बेटी को जन्म दिया है. युविका और प्रिंस ने अभी इसा बारे में बात नहीं की है. प्रिंस के पिता जोगिंदर नरूला ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा है कि-  हम बहुत खुश हैं.  

युविका और प्रिंस की लव स्टोरी 

युविका और प्रिंस की पहली मुलाकात बिग बॉस 9 में हुई थी. बिग बॉस हाउस में दोनों की दोस्ती समय के साथ प्यार में बदल गई. साल 2016 में प्रिंस और युविका ने सगाई कर ली. साल 2018 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए. वहीं कपल अब बेटी के माता-पिता बन गए हैं. 

आईवीएफ के जरिए बनीं मां 
युविका ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह आईवीएफ के जरिए मां बनी हैं. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बोला था कि मैं चाहती थी कि प्रिंस का करियर अच्छे से चले और हमने परिवार को आगे बढ़ाने के बारे में सोचा लेकिन समय के साथ आपका शरीर और उम्र बहुत सी चीजे साथ नहीं देती है. मैंने प्रिंस से बात की है मैं क्या चाहती हूं. इसके बाद आईवीएफ के जरिए मां बनने का फैसला लिया. 

इन शो में नजर आ चुके हैं प्रिंस 
प्रिंस नरूला कई रिएलिटी शो जीत चुकी हैं. प्रिंस बिग बॉस 9 रोडीज एक्स 4 के विनर रह चुके हैं. इसके अलावा प्रिंस टीवी सीरियल में भी काम कर चुके हैं.  

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18: घर से बेघर हुई पहली कंटेस्टेंट, फैंस ने सोशल मीडिया पर जताई नाराजगी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़