आमना शरीफ पर चढ़ी बेबाकी, अब थाई हाई स्लिट में दिए ऐसे-ऐसे पोज

Aamna Sharif Bold Photo: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस आमना शरीफ भले ही पर्दे पर नजर नहीं आती है लेकिन सोशल मीडिया पर उनका बोल्ड लुक वायरल रहता है. एक बार फिर अपने बोल्ड अवतार से वह इंटरनेट पर कहर ढा रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 22, 2023, 07:13 PM IST
  • आमना शरीफ ने दिखाया टोन्ड फिगर
  • आमना शरीफ ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
आमना शरीफ पर चढ़ी बेबाकी, अब थाई हाई स्लिट में दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली Aamna Sharif Bold Photo: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस आमना शरीफ पर्दे पर काफी दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर उनका बोल्ड लुक वायरल रहता है. इंटरनेट पर अक्सर उनका बोल्ड अवतार चर्चा में बना रहता है. एक बार फिर वह अपने कातिलाना अंदाज से लाखों फैंस का दिल घायल कर रही हैं. आइए देखते हैं उनका स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक. 

फ्लॉन्ट किया बोल्ड फिगर 

आमना शरीफ रेड वाइन की तरह उम्र के साथ जवां हो रही हैं. उनके इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो स्लिट ड्रेस में आमना बेहद बोल्ड और ग्लैमरस लग रही हैं. इंटरनेट पर उनके इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. नीले रंग की फ्लोरल प्रिट स्लिट ड्रेस में एक्ट्रेस अपनी थाई फ्लॉन्ट कर रही हैं. 

जीता फैंस का दिल 
आमना के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो आमना का कर्वी फिगर फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. आमना के इस लुक को देख उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है. आमना ने आज भी अपने आपको बेहद फिट रहा है. आमना अपनी हॉटनेस से बी टाउन की टॉप एक्ट्रेसे को टक्कर दे रही हैं. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 
आमना शरीफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर वह अपना बोल्ड और स्टाइलिश लुक शेयर करती रहती हैं. आमना का इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड फोटो और वीडियो से भरा हुआ है. 

इसे भी पढ़ें:   तमन्ना भाटिया की इस आदत से बेहद चिढ़ जाते हैं विजय वर्मा, गर्लफ्रेंड को लेकर एक्टर ने किया ये खुलासा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़