नई दिल्ली:Aarti Singh dance video: टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 फेम एक्ट्रेस आरती सिंह इन दिनों अपनी शादी को लेकर लाइम लाइट में हैं. एक्ट्रेस 25 अप्रैल को अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. एक्ट्रेस की 19 अप्रैल को हल्दी सेरेमनी हो चुकी है. वहीं अब उन्होंने एक खास वीडियो शेयर किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ढोल पर नाची आरती सिंह


हाल ही में आरती सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्हें होने वाले पति दीपक से खास सरप्राइज मिला है. 19 अप्रैल को आरती का हल्दी फंक्शन था. इस मौके पर एक्ट्रेस ने ढोल पर  खूब डांस किया. शेयर की गई वीडियो में देखा जा सकता है कि आरती अपनी दोस्त और मम्मी के साथ डांस कर रही हैं. इसमें उनका लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है.


ट्रैक सूट में आईं नजर 


डांस करते हुए आरती सिंह सिंपल ब्लकै कलर के ट्रैक सूट में दिखीं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'आज मेरी हल्दी है और  दुल्हन के घर भी ढोल नगाड़े बजने चाहिए, इतना प्यारा सरप्राइज दीपक चौहान ने दिया. जिम के बाद घर में प्रवेश किया और ये सब. मेरी शादी बस 5 दिन में है.. दीपक की आरती.' 


काशी विश्वनाथ मंदिर में लेना चाहती थीं फेरे


आरती ने दिल की बात कहते हुए कहा कि- पहले मेरा काशी विश्वनाथ मंदिर में शादी करने का मन था . मेरे बहुत सारे रिश्ते हैं, मेरे दोस्त वगैरह जो मेरी शादी को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं. वो मुझसे कह रहे थे कि तुम नहीं भी बुलाओगी तो हम तुम्हारी शादी में आएंगे. हर कोई मेरे फंक्शन अटेंड करना चाहता है. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप