I Want To Talk Teaser OUT: अभिषेक बच्चन की फिल्म का दिलचस्प टीजर रिलीज, बोले- 'मरे हुए लोग...'

I Want To Talk Teaser OUT: अभिषेक बच्चन अपने नए प्रोजेक्ट के साथ एक बार फिर दर्शकों के बीच पेश होने के लिए तैयार है. इस बार उन्होंने शूजित सरकार से हाथ मिलाया है. इसी के साथ उनकी इस अगली फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 23, 2024, 04:07 PM IST
    • धमाल मचाने को तैयार अभिषेक
    • रिलीज हुआ दिलचस्प टीजर
I Want To Talk Teaser OUT: अभिषेक बच्चन की फिल्म का दिलचस्प टीजर रिलीज, बोले- 'मरे हुए लोग...'

I Want To Talk Teaser: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन अपनी निजी जिंदगी की वजह से लगातार सुर्खियों में हैं. इस बीच अब उनकी अपकमिंग फिल्म 'आई वांट टू टॉक' का टीजर रिलीज कर दिया गया है. हालांकि, इसमें अभिषेक का लुक नहीं देखने को मिला है, लेकिन एक कार चल रही है जिसके डेक पर स्टैच्यू रखा हुआ है, जिसकी गर्दन लगातार हिल रही है. इसमें अभिषेक का वॉयस ओवर सुनाई दे रहा है, जो वह अपने किरदार से जुड़ी दिलचस्प जानकारी देते हुए दिख रहे हैं.

दिलचस्प है I Want To Talk का टीजर

टीजर में अभिषेक बच्चन कहते हैं, 'मुझे बात करना सिर्फ पसंद ही नहीं है, बल्कि मैं बात करने के लिए ही जीता हूं. क्योंकि मुझे लगता है कि जिंदा और मरे हुए लोगों में सिर्फ यही एक बेसिक फर्क है कि जिंदा लोग बात कर सकते हैं और मरे बात नहीं कर पाते.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

इसके बाद टीजर के लास्ट में फिल्म का टाइटल नजर आता है. इस टीजर को यूट्यूब पर शेयर किया गया है. इसके अलावा अभिषेक ने भी इसे अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार

फिल्म की कहानी पर बात करें तो ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें रोजमर्रा की जिंदगी को अनोखे नजरिए से दिखाने की कोशिश की गई है. टीजर ने सुनाई दे रहा वॉयसओवर ही दर्शकों के लिए काफी रोमांचक है. इसी के साथ जहां एक ओर फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ गई है, वहीं लोगों को इसके ट्रेलर का भी बेसब्री से इंतजार हो रहा है, ताकि फिल्म से जुड़ी कुछ और झलक भी देखने को मिल सके.

22 अक्टूबर को रिलीज हो रही है फिल्म

शूजित सरकार ने 'आई वांट टू टॉक' के निर्देशन की कमान संभाली है. इसमें अभिषेक बच्चन को लीड रोल में देखा जाने वाला है. उनके अलावा इसमें अहिल्या बामरू, जॉनी लीवर, जयंत कृपलानी, पियरले डे और क्रिस्टिन गोडार्ड जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. फिल्म 22 अक्तूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Twist: अनुपमा को बुरा-भला सुनाएगी आध्या, आश्रम पर आएगी नई मुसीबत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़