नई दिल्ली: दिग्गज एक्टर अन्नू कपूर (Annu Kapoor) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, हाल ही में एक्टर ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गए हैं. आज कल हर चीज ऑनलाइन होने के कारण बहुत से काम आसानी से हो जाते हैं. हालांकि, कई बार ये बढ़ती टेक्नॉलोजी लोगों के लिए मुसीबत भी बन जाती है. कुछ समय से सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि मशहूर हस्तियां ऑनलाइन मुश्किल में फंस रही हैं. इसी लिस्ट में अन्नू कपूर का नाम जुड़ गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अन्नू कपूर के अकाउंट से निकले 4 लाख रुपये


हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अन्नू को करीब 4 लाख 36 हजार रुपये का चूना लगाया गया है. एक अज्ञात शख्स ने प्रमुख प्राइवेट बैंक का अधिकारी बन दिग्गज एक्टर से केवाईसी डीटेल्स को अपडेट करने के बहाने उनसे लाखों की ठगी की है. हालांकि, अन्नू ने तुरंत इस मामले की जानकारी पुलिस को दे दी.


अन्नू कपूर ने तुरंत पुलिस को किया था सूचित


दूसरी ओर पुलिस ने इस केस में बिना कोई देरी किए कार्रवाई भी कर दी. इसका नतीजा यह हुआ है कि इस कारण अन्नू कपूर को ठगी गई राशि में 3 लाख 8 हजार रुपये वापस मिल गए हैं. अब ओशिवारा पुलिस के अधिकारी ने इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि दिग्गज एक्टर को गुरुवार को बैंक के कर्मचारी की ओर से कॉल किया गया था, जिसने उनसे केवाईसी अपडेट करने के लिए कहा था.


इस तरह हुई एक्टर से ठगी


पुलिस अधिकारी ने आगे बताया, 'अन्नू कपूर ने केवाईसी अपडेट करने के लिए शख्स के साथ अपनी बैंक डिटेल्स और वन टाइम पासवर्ड यानी OTP शेयर कर दिया. इसके कुछ देर बाद ही एक्टर के अकाउंट से 2 बार 2 बैंक खातों में पैसे ट्रांसफर हो गए. हालांकि, बैंक की ओर से अभिनेता को तुरंत इन ट्रांजेशक्शन्स के बारे में जानकारी दे दी गई. साथ ही बताया कि उनके अकाउंट से छेड़छाड़ हुई है.'


पुलिस के एक्शन से वापस मिले लाखों रुपये


बैंक से फोन आने के बाद अन्नू कपूर ने तुरंत पुलिस को पूरी जानकारी दी. पुलिस ने भी एक्शन में आते हुए उन बैंकों से संपर्क किया जहां पैसे ट्रांसफर हुए थे. पुलिस का कहना है कि उन दोनों ही अकाउंट्स को फ्रीज कर दिया गया है और एक्टर के 3 लाख 8 हजार रुपये लौटा दिए हैं.


ये भी पढ़ें- Semkhor Protest: नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म 'सेमखोर' लेकर उबला पूरा उत्तर पूर्वी भारत, विरोध प्रदर्शन जारी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.