जिम में हुई दोस्ती, लगाया करोड़ों रुपये का चूना, अब CID करेगी रिमी सेन के मामले की जांच

एक्ट्रेस रिमी सेन के साथ उनके एक करीबी दोस्त ने ही करोड़ों रुपये की ठगी कर ली. एक्ट्रेस ने मामले की जानकारी पुलिस को देते हुए एफआईआर दर्ज करवा दी है. अब इस केस में CID की एंट्री हो गई है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 19, 2024, 09:04 PM IST
    • रिमी के केस में आया मोड
    • CID के हाथ में पहुंचा केस
जिम में हुई दोस्ती, लगाया करोड़ों रुपये का चूना, अब CID करेगी रिमी सेन के मामले की जांच

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिमी सेन को हम सभी 'धूम', 'बागबान', 'क्योंकि', 'फिर हेराफेरी', 'गोलमाल' और 'गरम मसाला' जैसी कई बड़ी फिल्मों में देख चुके हैं. हालांकि, इसके बावजूद रिमी का एक्टिंग करियर कभी ट्रैक पर नहीं आ पाया. इसी बीच अब एक्ट्रेस अपने साथ हुई ठगी को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. दरअसल, यह मामला 2 साल पहले मीडिया में आया था, जिस पर अब भी जांच चल रही है. चलिए जानते हैं कि क्या है ये पूरा केस और इसके अपडेट्स.

जिम में हुई थी मुलाकात

कुछ साल पहले रिमी सेन की मुलाकात जिम में एक लड़के से हुई. धीरे-धीरे दोनों दोस्त बने और दोस्ती गहरी होती चली. इस लड़के का एक्ट्रेस के घर पर भी आना-जाना शुरू हो गया. जब रिमी के साथ इस लड़के ने पक्की दोस्ती कर ली, तब उसने एक्ट्रेस को एक इन्वेस्टमेंट प्लान का लालच देकर अपने जाल में फंसाया. इस शख्स ने रिमी से कहा कि अगर वो उसके बिजनेस में अपना पैसा इन्वेस्ट करेंगे तो वह उन्हें 30-40 पर्सेंट ब्याज के साथ पैसा वापस कर देगा. एक्टेस ने इस ऑफर पर काफी विचार किया और आखिरकार पैसे लगा दिए.

शख्स ने लूटे 4.40 करोड़ रुपये

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिमी ने इस शख्स को बिजनेस के लिए 2019 से लेकर 2020 तक 4.40 करोड़ रुपये दिए. कुछ समय बीत जाने के बाद जब एक्ट्रेस ने अपने पैसे वापस मांगे तो उनका दोस्त आना-कानी करने लगे. यहां तक कि रिमी के कॉल्स भी लेने बंद कर दिए. 

रिमी के सामने हुए चौंकाने वाले खुलासे

एक्ट्रेस ने शुरुआत में मामले की जांच अपने स्तर पर ही की, जिससे उन्हें इस बात का पता चला कि जिस बिजनेस के लिए उसने एक्ट्रेस ने पैसे लिए थे वो तो कभी शुरू ही नहीं हुआ. रिमी के सामने इस बात का भी खुलासा हुआ कि वो आदमी बहुत ठग था. ऐसे में उन्होंने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को देते हुए एफआईआर दर्ज करवा दी.

CID को सौंपा केस

अब रिमी ने एक इंटरव्यू में इस मामले पर बात करते हुए कहा कि उन्होंने करीब डेढ़ साल पहले खार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. रिमी ने यह भी बताया कि कुछ वक्त पहले ही उनके पास CID यूनिट 9 का भी कॉल आया था. अब एक्ट्रेस का केस CID को सौंप दिया गया है. रिमी सेन को इंसाफ दिलाने की पूरी कोशिश की जा रही है.

ये भी पढ़ें- YRKKH 19 June Spoiler: फूफा-सा ने फिर की घटिया हरकत, अभिर पर भड़क पड़ा अरमान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़