नई दिल्ली: 'आशिक बनाया आपने' (Aashiq Banaya Aapne) फिल्म में बोल्ड सीन देकर सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta)  अक्सर चर्चा में रहती हैं. इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाकर लाइमलाइट से दूर होने वाली एक्ट्रेस लंबे समय से यौन उत्पीड़न मामलों पर बोलने के कारण छाई हुई हैं. एक्ट्रेस नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर कई गंभीर आरोप भी लगा चुकी हैं. वहीं बॉलीवुड में काम न मिलने पर भी कई खुलासे कर चुकी हैं. अब एक बार फिर उन्होंने खुद से जुड़ा एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि उन्हें कई बार जान से मारने (anushree Murder Attempts) की कोशिश की गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया से बोली एक्ट्रेस


तनुश्री दत्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने साथ हुए कुछ हादसों को लेकर बड़ा खुलासा किया है. जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान हो गया है. तनुश्री दत्ता ने बताया कि कुछ दिन पहले वह उज्जैन में थीं, तब उनकी कार का कई बार ब्रेक फेल किया गया.



इतना ही नहीं इसी दौरान उनका भयानक कार एक्सीडेंट भी हुआ था, जिसके चलते उनका काफी खून बहा और उन्हें ठीक होने में काफी समय लगा. 


 जहर देकर मारने की गई कोशिश !


तनुश्री दत्ता ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया कि 'मेरे घर में एक महिला काम करती (सर्वेंट) थी. उसके आने के बाद से ही मैं धीरे-धीरे बीमार होने लगी थी.



जिसके बाद मुझे संदेह होने लगा था कि मेरे पानी में कुछ मिलाया जा रहा था'. एक्ट्रेस का कहना है कि इन बीते कुछ सालों में उन्होंने कई बार इंडस्ट्री में कमबैक करने कोशिश की, लेकिन उन्हें ऐसा नहीं करने दिया गया.


नाना पाटेकर पर लगाए आरोप


कुछ महीनों पहले तनुश्री ने अपने साथ हो रही घटनाओं के लिए एक्टर नाना पाटेकर और उनके बॉलीवुड माफिया दोस्तों को जिम्मेदार बताया था. उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें कुछ हो जाता है तो इसके लिए फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर उनकी लीगल टीम और उनके बॉलीवुड के माफिया दोस्त जिम्मेदार होंगे. बता दें कि तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का ये किस्सा फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' है. 2020 में एक्ट्रेस ने भारत में Metoo Campaign को शुरूकर अभिनेता पर गंभीर आरोप लगाए थे. 


ये भी पढ़ें- आमिर खान की बेटी इरा को नूपुर शिखरे ने किया प्रपोज, अंगूठी पहनाकर सबके सामने किया 'किस'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.