नई दिल्ली: हाल ही में प्रसिद्ध टीवी एक्ट्रेस Veena Kapoor death की खबरें चारों ओर आग की तरह तेजी से फैलीं. ऐसे में सामने आया कि प्रॉपर्टी के चक्कर में उनके बेटे ने उन्हें ही ठिकाने लगा दिया. हालांकि इस खबर में एक नया एंगल निकल कर आया है. ऐसे में एक्ट्रेस खुद पुलिस थाने जा पहुंची और अपनी मरने की अफवाह को लेकर शिकायत दर्ज करवाई. आइए जानते हैं पूरा मामला.


दो वीणा कपूर हुई कन्फ्यूजन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में जुहू इलाके में मर्डर की एक खबर सामने आई जिसमें जुजुर्ग महिला का उसके बेटे ने ही मर्डर कर दिया था. महिला का नाम वीणा कपूर बताया गया और बेटे का सचिन कपूर. ऐसे में कुछ सेलेब्स के एक्ट्रेस वीणा कपूर के मर्डर के शक हुआ. हर कोई उन्हें श्रद्धांजलि देने लगा. एक्ट्रेस के बेटे को भी खूब कोसा गया.


एक्ट्रेस हुईं परेशान


चूंकि एक्ट्रेस का नाम भी वीणा कपूर था ऐसे में अफवाह बड़ी तेजी से फैली. अब एक्ट्रेस ने झूठी अफवाह फैलाने के खिलाफ दिंडोशी पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है. एक्ट्रेस का बयान भी सामने आया जिसमें उन्होंने कहा कि मैं अभी जिंदा हूं इस झूठी अफवाह की वजह से मुझे काम मिलना बंद हो गया है.


बेटे का बयान


वहीं वीणा कपूर के बेटे अभिषेक चड्ढा ने बताया कि उन्हें इस खबर के फैलते ही ढेरों कॉल आने लगे कि मैंने अपनी मां का खून कर दिया है. मैं अपनी मां से बेहद प्यार करता हूं और जैसे ही खबर सुनी मैं बीमार पड़ गया. हाथ जोड़कर निवेदन करता हूं कि मेरी मां जिदा हैं और मैंने उन्हें नहीं मारा है.


ये भी पढ़ें: Video: 'बिग बॉस 16' में अब्दू रोजिक हुए शर्टलेस, पीठ पर लिपस्टिक से लिखवाया आई लव...


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.