नई दिल्ली: आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धूम मचाते दिखाई देने वाले हैं. फिल्म‘गुमराह’ के साथ वह सिल्वर स्क्रीन पर धमाका करने को तैयार हैं. फिल्म में आदित्य डबल रोल में दिखाई देंगे, जिसमें उनके साथ पर्दे पर मृणाल ठाकुर नजर आने वाली हैं.फिल्म 7 अप्रैल को दस्तक देने वाली है. लेकिन क्या आप जानते हैं निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर के छोटे भाई आदित्य एक्टर बनना ही नहीं चाहते थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आदित्य ने खोला राज


‘आशिकी 2’, ‘मलंग’ का रोमांटिक हीरो आदित्य रॉय कपूर बॉलीवुड के मोस्टवांटेड मुंडा है. परिवार में दादा से लेकर भाई तक सिनेमा से ताल्लुक रखते हैं, लेकिन जनाब एक्टिंग में अपना करियर नहीं बनाना चाहते थे. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद मीडिया से बातचीत केदौरान किया है.


वीजे से एक्टर बने


आदित्य रॉय कपूर ने कहा कि वह तो सिर्फ शौख में वी चैनल में वीजे बन गए थे. इस दौरान उनके पास ऑडिशन के लिए खूब ऑफर आते थे, लेकिन उनको इन ऑडिशन्स में दिलचस्पी नहीं थी.



एक दिन उन्हें ये एहसास हुआ कि लोग बुला रहे हैं तो जाकर वहां का माहौल देखना चाहिए. फिर वह विपुल शाह की फिल्म ‘लंदन ड्रीम्स’ के ऑडिशन के लिए गए और सिलेक्ट भी हुए.


क्रिकेटर बनने की थी ख्वाहिश 


उन्होंने बताया कि वह बचपन में क्रिकेट खेलने के शौकीन थे. उनका क्रिकेटर बनने का सपना भी था, लेकिन जब वीजे बना तो सब छूट गया. आदित्य ने कहा कि लेकिन अपनी इस हॉबी को मैंने खत्म नहीं होने दिया. वह शूटिंग के दौरान खूब क्रिकेट खेलते हैं. एक्टर ने किस्सा शेयर करते हुए कहा कि ‘एक्शन रिप्ले’ की शूटिंग पर अक्षय कुमार मेरी पहली ही गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए थे और फिर इसका बदला उन्होंने दूसरी पारी में मेरी गेंद पर छक्का मारकर लिया.


ये भी पढ़ें- टीवी की संस्कारी बहू मालदीव में हुईं बोल्ड, दिखाया सेक्सी लुक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.