नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में एक चौंकाने वाला कदम उठाया. उनके इस स्टेप से फिल्मफेयर (Filmfare) लॉबी में खलबली मच गई. फिल्मफेयर ने दरअसल थलाइवी के लिए कंगना को बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट किया था. इस बात से कंगना इतनी भड़कीं कि उन्होंने फिल्मफेर के ऊपर केस कर दिया. ऐसे में फिल्मफेयर ने भी उनको जवाब भेजा है.


कंगना की स्टेटमेंट को कहा झूठा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्मफेयर एसोसिएशन ने एक्ट्रेस कंगना रनौत के इल्जामों को झूठा और बेबुनियाद बताया है. उन्होंने इसे लेकर एक स्टेटमेंट भी जारी की है एसोसिएशन ने कहा फिल्मफेयर में हमेशा से ऐसा होता रहा है, जब भी किसी को नॉमिनेट किया जाता है उन्हें इन्वाइट करने के लिए उनका एड्रेस मांगा जाता है. फिल्मफेयर एग्जिक्यूटिव एडिटर ने कंगना रनौत को उनके नॉमिनेशन के लिए इंफॉर्म करते हुए मैसेज भेजा था.


फिल्मफेयर ने शेयर किया मैसेज


फिल्मफेयर एसोसिएशन ने कंगना रनौत को भेजे गए मैसेज की एक कॉपी भी शेयर की जिसमें वो लिखते हैं कि 'हैलो कंगना फिल्मफेयर अवॉर्ड में नॉमिनेट होने के लिए बहुत बधाई. 30 अगस्त को जियो कन्वेंशन सेंटर में होने वाली सेरेमनी में आपका स्वागत है, कृपया अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएं ताकि आपकी सीट को एडवांस में बुक किया जाए. कृपया अपने घर का पता भेजें ताकि आपको इन्विटेशन भेजा जा सके. फिल्मफेयर ने ये भी साफ किया कि उस मैसेज में कहीं भी उन्हें अवॉर्ड देने या परफॉर्म करने के लिए नहीं कहा गया था. उनकी स्टेटमेंट पूरी तरह झूठी है. उनके इस बिहेवियर की वजह से हम उनका नॉमिनेशन वापिस ले रहे हैं.'



क्यों घबराईं थी कंगना


हाल ही में कंगना ने फिल्मफेयर पर केस करने के लिए एक स्टोरी शेयर की थी जिसे पढ़कर हर कोई हैरान था. इंस्‍टा स्‍टोरी में कंगना ने कहा था कि उन्‍होंने 'साल 2014 से ही फिल्मफेयर को बैन कर दिया है. मैं 2014 से फिल्मफेयर जैसी अनैतिक, भ्रष्ट और पूरी तरह से अनुचित प्रोसेस से दूर हो गई हूं, लेकिन मुझे इस साल उनके पुरस्कार समारोह में भाग लेने के लिए कई फोन आ रहे हैं. वह मुझे 'थलाइवी' के लिए पुरस्कार देना चाहते हैं'. मैं इस तरह की करप्ट प्रैक्टिस को बढ़ावा नहीं देना चाहती हूं.


ये भी पढ़ें: 78 साल के हॉलीवुड एक्टर गैरी बुसी पर यौन शोषण का आरोप, फैंस के साथ की बदसलूकी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.