नई दिल्ली: बंगाली सिनेमा का जाना माना चेहरा एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा को हाल ही में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस को एक के बाद एक मल्टीपल कार्डिएक अरेस्ट आए, जिससे उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. इस वक्त एंड्रिला को वेंटिलेटर पर रखा गया है. इससे पहले उन्हें ब्रेन स्ट्रोक भी आ चुका है.


दिया गया सीपीआर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक एंड्रिला को 15 नवंबर को कई हार्ट अटैक एक साथ आए. उन्हें जल्द से जल्द कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इस खबर के सामने आते ही उनके फैंस लगातार उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.



कैंसर को दी थी मात


जिंदगी और मौत के बीच में जूझ रही एंड्रिला को इससे पहले कई बार अस्पताल में भर्ती करवाया जा चुका है. इससे पहले उन्होंने कैंसर से भी जंग जीती थी. इसी महीने की शुरुआत में उन्हें ब्रेन स्ट्रोक भी आया था. वहीं अब फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.


1 नवंबर को आया था ब्रेन स्ट्रोक


एंड्रिला की जिंदगी जंग उनके लिए बिलकुल आसान नहीं है. 1 नवंबर को उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया था. बता दें कि हाल ही में दोबारा जब उनका सीटी स्कैन किया गया, तो उनके दिमाग के दूसरे हिस्से में ब्लड क्लॉट पाए गए. एंड्रिला शर्मा ने अपना टीवी डेब्यू 'झुमुर' से किया था. वो पॉपुलर बंगाली शो ''जीबोन ज्योति' और 'जियोन काठी' में भी काम कर चुकी हैं.


ये भी पढ़ें: सनी लियोनी फंसी कोर्ट-कचहरी के चक्करों में, 4 सालों से हैं परेशान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.