सीएम योगी से मिलकर ये क्या कह गए खिलाड़ी कुमार, यहां भी कर दी फिल्मों की प्रमोशन!

अक्षय कुमार इन दिनों बैक टू बैक फ्लॉप की वजह से चर्चा में है. ऐसे में अपनी डूबती नैया को पार लगाने के लिए उन्होंने यूपी में हिट सीएम योगी आदित्यनाथ का सहारा लिया. ऐसे में अपनी फिल्म की प्रमोशन उनके सामने कर दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2023, 09:54 AM IST
  • अक्षय कुमार ने फिल्म सिटी के लिए कही ये बात
  • योगी आदित्यनाथ के फैसले का किया सपोर्ट
सीएम योगी से मिलकर ये क्या कह गए खिलाड़ी कुमार, यहां भी कर दी फिल्मों की प्रमोशन!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपने काम को लेकर बहुत व्यस्त हैं. जहां एक तरफ वो फिल्मों की शूटिंग को लेकर व्यस्त हैं वहीं फिल्मों की प्रमोशन के लिए बहुत भागा दौड़ी कर रहे हैं. दरअसल बीते दिन यूपी के मुख्यमंत्री मुंबई गए हुए थे. ऐसे में ताज होटल में अक्षय कुमार की मुलाकात सीएम योगी से हुई.

अक्षय कुमार ने किया स्वागत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार और सीएम के बीच लगभग 35 मिनट तक लंबी बात चली. ऐसे मेंएक्टर ने सीएम योगी से रामसेतु को लेकर बात की. अक्षय कुमार की फिल्म भले ही बड़े पर्दे पर ना चली हो लेकिन ओटीटी रिलीज के बाद अक्षय कुमार की उम्मीदें बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं.

देशहित के कार्यों को बढ़ावा

अक्षय कुमार ने साथ ही कहा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री बड़ी इंडस्ट्री बड़ी बेसब्री से यूपी में फिल्म सिटी का इंतजार कर रही है. अक्षय कुमार ने ऐसे में कयास लगाए कि इससे नए लोगों को बहुत से मौके मिलेंगे. अक्षय कुमार ने साथ ही कहा कि इससे देशहित के कार्यों को बढ़ावा मिलेगा.

जरूर देखें फिल्म

अक्षय कुमार ऐसे में अपनी फिल्म की प्रमोशन करने के लिए योगी आदित्यनाथ से कहने लगे कि रामसेतु की कहानी और उसमें दिखाई गई साइंटिफिक रिसर्च उन्हें एक बार जरूर देखनी चाहिए. अक्षय कुमार ने 'रामसेतु' का अपना पूर सफर योगी आदित्यनाथ के साथ शेयर भी किया.

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Live Updates: अर्चना के झगड़े ने बिगाड़ा एमसी स्टेन का मूड, घर में तोड़फोड़ से गुस्सा हुए बिग बॉस 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़