नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार  (Akshay Kumar)  की इस साल कई फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं, वहीं कुछ रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म 'पृथ्वीराज' के बाद उन्होंने अब लंदन में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. अक्षय का फिल्म से फर्स्ट लुक लीक भी हो गया है. उनके इस नए लुक ने फिल्म के लिए फैंस की बेसब्री को बढ़ा दिया है. उनकी इस आने वाली फिल्म का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई कर रहे हैं, वहीं वासू भगनानी और जैकी भगनानी इसका निर्माण कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रियल स्टोरी पर बेस्ड है फिल्म


एक्टर की आने वाली फिल्म का टाइटल 'कैप्सूल गिल' रखा गया है. वहीं, इसकी कहानी माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने 1989 में पश्चिम बंगाल की रानीगंज कोल फील्ड में फंसे 64 खान मजदूरों की जान बचाई थी. यह एक बायोपिक फिल्म है. अक्षय फिल्म में जसवंत सिंह के किरदार में दिखाई देने वाले हैं.


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लुक


फिल्म से अक्षय कुमार का जो लुक वायरल हो रहा है, उसमें वह महरून कलर की पगड़ी पहने नजर आ रहे हैं. वहीं, वह पगड़ी के साथ चश्मा और बढ़ी दाढ़ी में नजर आ रहे है. चेहरे पर गंभीर एक्सप्रेशन लिए एक्टर खेतों के बीच में खड़े हुए हैं.



अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए तीसरी बार पूजा इंटरटेनमेंट के साथ करार किया है.अक्षय कुमार ने इससे पहले 2016 की क्राइम थ्रिलर 'रुस्तम' में निर्देशक टीनू सुरेश देसाई के साथ काम किया था. टीनू देसाई अक्षय कुमार की 2015 की फिल्म 'बेबी' के सहायक निर्देशक भी रहे हैं.


इन फिल्मों में नजर आएंगे अक्षय


वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता की फिल्म 'रक्षा बंधन' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. आनंद एल राय की इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी. इसके अलावा वह 'राम सेतु' में नुसरत भरुचा और जैकलीन फर्नांडीस के साथ दिखाई देंगे. वहीं उनकी आने वाली और फिल्मों में गोरखा, ओह माय गॉड 2, सेल्फी, मिशन सिंड्रेला, राऊडी राठौर 2 भी शामिल हैं.



ये भी पढ़ें- पहले नहीं देखा होगा सिंगर आस्था गिल का इतना बोल्ड लुक, फोटोशूट के लिए पहनी रिवीलिंग ड्रेस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.