नई दिल्ली Akshay Kumar Injured: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया के रिपोर्ट्स के अनुसार बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग की दौरान उन्हें चोट लगी है. खबरों के अनुसार टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन सीन शूट कर रहे थें. इस दौरान अक्षय कुमार को चोट लग गई. इस हादसे के बाद भी अक्षय कुमार ने फिल्म की शूटिंग नहीं रोकी और चोट लगने के बाद काम करते रहे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घायल हुए अक्षय कुमार 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय कुमार ने एक्शन सीन के दौरान खुद को घायल कर लिया. एक्टर अपनी फिल्म के बाकी हिस्सों की शूटिंग जारी रखेंगे, क्योंकि उन्हें गंभीर चोट नहीं आई है. लेकिन एक्शन सीन्स को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है. 


चोट लगने के बाद भी जार की शूटिंग 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय कुमार टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन सीन की शूटिंग कर रहे थें. इसी दौरान उन्होंने चोट लगी. एक्टर के घुटने पर ब्रेसेस लगे हैं. हालांकि एक्शन सीन को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है. बाकी फिल्म के क्लोज-अप के साथ शूट जारी रखे है.


अली अब्बास जफर कर रहे हैं फिल्म को डायरेक्ट 
बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और पृथ्वीराज सुकुमारन भी होंगे. फिल्म का डायरेक्शन अली अब्बास जफर कर रहे हैं. अली अब्बास टाइगर जिंदा है, सुल्तान, मेरे ब्रदर की दुल्हन और गुंडे फिल्म का डायरेक्शन कर चुके हैं. 


इसे भी पढ़ें:  जाह्नवी कपूर ने शुरू की NTR 30 की शूटिंग, जूनियर एनटीआर संग करेंगी तेलुगू डेब्यू 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.