नई दिल्ली: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक के बाद एक जबरदस्त प्रोजेक्ट्स के साथ दर्शकों के बीच हाजिर हो रहे हैं. पिछले ही दिनों उनकी 'ओएमजी 2' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलने के बाद अब उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्टस का भी ऐलान कर दिया है. इस बार वह 'मिशन रानीगंज' (Mission Raniganj) टाइटल से बनी फिल्म लेकर दर्शकों के समक्ष पेश हो रहे हैं. इस फिल्म में एक बार फिर से अक्षय का अलग अंदाज देखने को मिलेगा. अब फिल्म से एक्टर का लुक भी सामने आ गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिर अलग अंदाज में दिखे अक्षय कुमार


बता दें कि पहले अक्षय की इस फिल्म का नाम 'द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू' रखा गया था. हालांकि, अब इस टैगलाइन बदलकर 'द ग्रेट भारत रेस्क्यू' कर दी गई है. यह फिल्म खनन इंजीनियर जसवंत सिंह गिल की सच्ची कहानी पर आधारित है.



उन्होंने 1989 में केवल अपने दम पर पश्चिम बंगाल के रानीगंज में बाढ़ वाली कोयला खादान में फंसे 64 लोगों की जान बचाई थी. अब इसी घटना को पर्दे पर उतारा जा रहा है. मेकर्स ने फिल्म का मोशन पोस्टर भी जारी कर दिया है, जिसमें अक्षय काफी अलग अंदाज में दिखे हैं.


जानिए कब आ रहा है फिल्म का टीजर


इस पोस्टर में देखा जा सकता है कि लोगों की भीड़ काफी हैरान-परेशान सी खड़ी है. वहीं, सिर पर पगड़ी और चश्मा लगाए अक्षय, खनन इंजीनियर जसवंत सिंह गिल के लुक में काफी जच रहे हैं. पोस्टर के साथ ही फिल्म की टीजर रिलीज का भी ऐलान कर दिया गया है, जो गुरुवार को यानी 7 सितंबर को रिलीज किया जाएगा.


6 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म


टीनू सुरेश देसाई के निर्देशन में बनी इस फिल्म को पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है. फिल्म में एक बार फिर अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा को लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा. इनके अलावा फिल्म में  राजेश शर्मा, रवि किशन, दिब्येंदु भट्टाचार्य, गौरव प्रतीक, अनंत महादेवन और वरुण बडोला जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. 'मिशन रानीगंज' इसी साल 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.


ये भी पढ़ें- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अभिमन्यु मांगेगा अक्षरा से माफी, पार्थ देगा बद्दुआ


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.