नई दिल्ली:Alia And Ranveer: करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का जोर शोर से पेरमोशन हो रहा हैं. इस मूवी में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नजर आने वाले हैं. दोनों ही सितारे देशभर के अलग-अलग शहरों में जाकर मूवी को प्रमोट कर रहे हैं. बीते दिन सितारे दिल्ली पहुंचे, जहां उन्होंने फिल्म का नया गाना वे कमलेया रिलीज किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल वालों की दिल्ली में रणवीर-आलिया


हाल ही में फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का प्रमोशनल इवेंट दिल्ली के द इंपीरियल होटल में रखा गया था. 28 जुलाई को रिलीज होने वाली इस फिल्म के निर्माता और निर्देशक करण जौहर है.  यह फिल्म तेजतर्रार पंजाबी रॉकी और  बंगाली पत्रकार रानी के बीच प्यार, रोमांस, धोखा, ब्रेकअप की कहानी हैं. दोनों अपने प्यार को पाने को लिए हर हद से गुजरते नजर आने वाले हैं.


रणवीर-आलिया ने कहा कुछ खास


अपनी इस फिल्म के बारे में रणवीर ने बताया, 'दिग्गज धर्मेंद्र सर के साथ स्क्रीन शेयर करना एक अद्भुत अनुभव था. मैं उन्हें देखकर बड़ा हुआ हूं और उनके साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा था.'



वहीं, आलिया ने कहा, 'मैं शॉट्स के बीच हमेशा हमारी दिग्गज शबाना मैम और जया मैम को देखती थी, कि उनकी प्रक्रिया और प्रतिक्रिया क्या है और वे स्क्रीन पर खुद को इतनी खूबसूरती से कैसे पेश करती हैं. मैं ऐसे दिग्गज लोगों के साथ काम करके बेहद खुश हूं.'


शिफॉन साड़ी में आलिया ने ढाया कहर


प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस मल्टी कलर की शिफॉन साड़ी कैरी की थी. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी. इस लुक को पूरा करने के लिए आलिया ने बालों को खुला रखा, कानों में खूबसूरत झुमके पहने हुए थे. वहीं रणवीर सिंह के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक सूट कैरी किया था. एक्टर हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे थे.


इसे भी पढ़ें: Meena Kumari: जब धर्मेंद्र ने सबके सामने मीना कुमारी को जड़ा था तमाचा! ऐसे खत्म हुआ था दोनों का रिश्ता


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.