नई दिल्ली: महिला दिवस (Women's Day) के खास मौके पर 8 मार्च को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी अपने सभी चाहने वालों को इस दिन शुभकामनाएं देते हुए सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. हालांकि, इसके साथ उन्होंने कैप्शन में जो बात बताई उसे जानकर सभी हैरान रह गए हैं. एक्ट्रेस मे एक हाथ से बने रेड हार्ट की फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में बताया है कि यह उनकी लाडली बेटी नन्ही राहा ने उनके लिए बनाया है. अब उनकी यही बात लोगों के होश उड़ा रही है. ऐसे में कई यूजर्स ने आलिया को ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नन्ही राहा ने बनाया हार्ट


आलिया भट्ट ने कपडे़ से बने रेड हार्ट की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरी लिटिल वुमन ने इसे मेरे लिए बनाया है. मैं इसे आप सभी के साथ इसे शेयर कर रही हूं. सभी महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं. आज और अपने अपनी बाकी जिंदगी के हर दिन को सेलिब्रेट करने के लिए एक मिनट का समय जरूर निकालें.' अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.


लोगों के उड़े होश


कई लोग इस पर सवाल उठाते हुए कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'राहा इतनी बड़ी हो गई क्या जो ये सब बना लेती है.' एक अन्य यूजर ने कहा, 'यह बहुत प्यारी है... लेकिन वह छोटी महिला कौन है?'



दूसरे यूजर ने लिखा, 'इतनी छोटी बच्ची कैसे बना सकती है? कुछ भी मत फेंको.' एक और यूजर ने लिखा, 'राहा को सूई चलानी आती है? 2 साल की बच्ची कैसे ये बना सकती है, कोई समझाएगा.'


इस फिल्म में दिखेंगी आलिया भट्ट


दूसरी ओर आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार एक्ट्रेस अमेरिकी जासूसी एक्शन थ्रिलर 'हार्ट ऑफ स्टोन' में नजर आई थीं. इसके अलावा उनके प्रोडक्शन में बनी वेब सीरीज 'पोचर' हाला ही में रिलीज हुई है. अब जल्द ही उन्हें 'जिगरा' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इस फिल्म के साथ वह प्रोड्यूसर के तौर पर भी जुड़ी हैं.


ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अक्का साहिब और यशवंत को सरप्राइज देगी रीवा, सवि लौटाएगी कंगन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.