Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अक्का साहिब और यशवंत को सरप्राइज देगी रीवा, सवि लौटाएगी कंगन

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 8th March Episode Spoiler: लेटेस्ट एपिसोड में हम देखेंगे कि सुरेखा और यशवंत की सगाई की 35वीं सालगिराह होगी. ऐसे रीवा उनके लिए सरप्राइज प्लान करेगी. पूरे परिवार के साथ-साथ ईशान भी रीवा से काफी खुश हो जाएगा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 8, 2024, 06:09 PM IST
    • ईशान होगा रीवा से इम्प्रेस
    • सवि से बात नहीं करेगा ईशान
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अक्का साहिब और यशवंत को सरप्राइज देगी रीवा, सवि लौटाएगी कंगन

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 8th March Episode Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि सवि की बदतमीजी के बाद यशवंत, सुरेखा को खूब डांटता है. इसके बाद वह ईशान को समझाता है कि वो सवि को बता दे कि उसे अब अपनी आखिरी सांस तक इसी घर में रहना होगा. अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अक्का साहिब और यशवंत की सगाई की 35वीं सालगिराह होगी, लेकिन यशवंत की मूड इतना खराब होगा कि सुरेखा के विश करने पर भी वह कोई जवाब नहीं देगा.

साखरपुड़ा की बधाई देगी सुरेखा

8 मार्च, 2024 के एपिसोड में हम देखेंगे कि अक्का साहिब और राव साहिब पूजा करेंगे. इसके बाद अक्का साहिब, राव साहिब के पैर छूकर साखरपुड़ा की 35वीं सालगिराह पर शुभकामनाएं देगी और फिर अपना गिफ्ट मांगेगी. अक्का साहिब उम्मीद की करेगी की हर साल की तरह इस बार भी यशवंत उसके बालों में गजरा लगाएगा. हालांकि, इस बार ऐसा नहीं होगा. यशवंत उसे बिना कोई गिफ्ट दिए और बिना कुछ कहे वहां से चला जाएगा. सवि यह सब देख लेगी और ईशान को बताने के लिए जाएगी.

रीवा को कंगन लौटाएगी सवि

सवि कॉलेज में ईशान से बात करने की कोशिश करेगी, लेकिन ईशान यह कहते हुए उससे बात करने से मना कर देगा कि वो कॉलेज में पढ़ाई के अलावा उससे कोई बात नहीं करेगा. सवि जैसे ही वहां से जाने लगेगी, तभी रीवा आ जाएगी. सवि, रीवा को उसके कंगना वापस करेगी. इसके बाद रीवा, ईशान से कहेगी कि राव साहिब और अक्का साहिब के इस खास दिन पर उन्हें कुछ सरप्राइज प्लान करना चाहिए. रीवा कहेगी कि वो सवि के साथ मिलकर कुछ प्लान कर लेगी, लेकिन ईशान, सवि को प्लान में शामिल करने से मना कर देगा. वहीं, वह रीवा से काफी खुश भी होगा.

रीवा के सरप्राइज से खुश होगा परिवार

दूसरी ओर शाम को जब यशवंत घर आएगा तो पूरे घर में अंधेरा होगा. इसके बाद ईशान और रीवा उसे सरप्राइज देंगे. वह उसकी सभी पुरानी फोटोज को याद बनाकर प्रोजेक्टर पर चलाएंगे. ईशान बताएगा कि सारी प्लानिंग रीवा ने की है. इसी बीच यशवंत जोर से उन पर चिल्ला पड़ेगा. सभी डर जाएंगे. फिर वह अक्का साहिब के पास आकर उनके बालों में गजरा लगाएगा और सभी खुश हो जाएंगे. सवि दूर ही खड़ी होकर यह सब देखेगी. इसके बाद वह आइडिया देगी कि इस मौके पर गणपति पूजा करते हैं. इस पर दूर्वा उसका मजाक उड़ाने लगेगी. अक्का साहिब भी सवि को ताने देगी, लेकिन अक्का साहिब के कहने पर ही सभ पंचमुखी गणपति बप्पा की मूर्ति ढूंढेंगे.

ये भी पढ़ें- 'एल्विश यादव ने दी जान से मारने की धमकी', मशहूर यूट्यूबर ने चोट के निशाने दिखाते हुए लगाए गंभीर आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़