नई दिल्ली Neetu Kapoor Birthday: बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट ने शनिवार को अपनी सास और दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर के 65वें जन्मदिन के मौके पर एक इमोशनल नोट शेयर किया.  आलिया ने इंस्टाग्राम पोस्ट में नीतू की एक मोनोक्रोम फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- हैप्पी बर्थडे क्वीन. सोशल मीडिया पर फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आलिया ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट 
आलिया ने इंस्टाग्राम पोस्ट में नीतू की एक मोनोक्रोम फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा ""हैप्पी बर्थडे क्वीन. आप हर चीज को खूबसूरत बना देती हैं. आपसे बहुत प्यार करती हूं." इसके साथ ही उन्‍होंने येलो हार्ट वाले इमोजी का इस्तेमाल किया. नीतू, जो इस समय इटली में हैं, ने बेटे रणबीर कपूर, बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी, दामाद भरत साहनी और अपनी पोती समारा के साथ एक प्यार भरी फैमिली फोटो शेयर की. हालांकि, आलिया और उनकी बेटी राहा बर्थडे सेलिब्रेशन में मौजूद नहीं थीं.


नीतू कपूर ने शेयर की फोटो 



'अमर अकबर एंथोनी' में अपनी भूमिका के लिए मशहूर और आखिरी बार 'जुग जुग जीयो' में नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू ने कैप्शन में लिखा, "बहुत ही खूबसूरत दिन. आलिया भट्ट और राहा को मैंने बहुत मिस किया." आलिया ने नीतू की इस पोस्ट पर रेड हार्ट वाला इमोजी कमेंट किया और कहा, "लव यू."
रिद्धिमा ने भी वही फैमिली फोटो शेयर की और लिखा, "हैप्पी बर्थडे मां. हम आपसे प्यार करते हैं."करीना कपूर खान, जो इटली में अपने परिवार के साथ समर वेकेशन पर हैं, ने बहन रिद्धिमा की पोस्ट पर इंद्रधनुष और रेड हार्ट वाले इमोजी शेयर किए.


आलिया भट्ट हॉलीवुड फिल्म में आएंगी नजर 
आलिया अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' के प्रमोशन में बिजी हैं. जासूसी फिल्म में वह गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ दिखाई देंगी.
उनके पास करण जौहर की रोमांटिक कॉमेडी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' भी है, जिसमें उनके को-स्टार रणवीर सिंह हैं. फिल्‍म 28 जुलाई को रिलीज होगी.


इनपुट-आईएएनएस 


इसे भी पढ़ें ऋषि कपूर के प्यार में नीतू कपूर ने मां से खाई थी मार, एक्ट्रेस अपनी शादी में हो गई थी बेहोश 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.