नई दिल्ली: All India Rank trailer: सेक्रेड गेम्स और मसान जैसी फिल्मों का लेखन कर चुके वरुण ग्रोवर अब निर्देशक बन गए हैं. हाल ही में उन्होंने निर्देशक के रूप में अपनी पहली फिल्म ऑल इंडिया रैंक का पोस्टर जारी किया जिसका अब ट्रेलर भी सामने आ गया है. इस फिल्म में बोधिसत्व शर्मा, समता सुदीक्षा, शशि भूषण, गीता अग्रवाल और शीबा चड्ढा जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देने वाले हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैसा है 'ऑल इंडिया रैंक' का ट्रेलर?


'ऑल इंडिया रैंक' से वरुण ग्रोवर निर्देशन के दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. इस फिल्म से वरुण 90 के दशक की दोस्ती, प्यार और प्रतियोगी परीक्षाओं के बारे में एक युग की कहानी दिखाने वाले हैं. ट्रेलर में एक लड़के की कहानी देखने को मिल रही है है जिसके माता-पिता उसे आईआईटी कराना चाहते हैं जिसके लिए वो अपने बच्चे को घर से दूर पढ़ने भेजते हैं. दो मिनट 30 सेकंड लंबे ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे 90 के दशक में लखनऊ का एक 17 साल का लड़का अपने परिवार की उम्मीदों के आगे झुक जाता है. वह कोटा में एक आईआईटी कोचिंग सेंटर में भारत की सबसे कठिन अंडर-ग्रेजुएट परीक्षा की तैयारी कर रहा है जिसका रस्ता बेहद कठिन है. ट्रेलर को देखकर उम्मीद की जा सकती है वरुण इस फिल्म के माध्यम से दर्शकों के लिए लीक से हटकर कुछ नया लाने वाले हैं. 


विक्की कौशल ट्रेलर शेयर कही ये बात 


इस फिल्म के ट्रेलर को खुद विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर कर कैप्शन दिया है. एक्टर ने कैप्शन शेयर कर लिखा, हम दोनों इंजीनियर्स ने सिनेमा की दुनिया में सफर लगभग साथ ही शुरू हुआ था फिल्म 'मसान' के साथ. साला ये दुःख काहे खत्म नहीं होता बे! उनके द्वारा लिखी गई एक लाइन पिछले कुछ सालों में मेरी फिल्मोग्राफी के अब तक के सबसे उल्लेखनीय दृश्यों में से एक बन गई है. एक्टर ने आगे कहा, 'ऑल इंडिया रैंक का ट्रेलर पेश करते  हुए मैं  खुश हूं और प्राउड मेहसूस कर रहा हूं. मेरे भाई चमकते रहो, और पूरी टीम को शुभकामनाएं.'


कब रिलीज होगी फिल्म?


श्रीराम राघवन द्वारा प्रस्तुत 'ऑल इंडिया रैंक' वरुण ग्रोवर द्वारा लिखित और निर्देशित है. संजय राउत्रे और सरिता पाटिल द्वारा निर्मित, फिल्म गायत्री एम द्वारा सह-निर्मित है. यह फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. ऐसे में सिनेमाघरों में इस फिल्म की टक्कर मी गौतम स्टारर 'आर्टिकल 370' से हो सकती है.


इसे भी पढ़ें- Poonam Pandey: पूनम पांडे की PR एजेंसी ने जारी किया माफीनामा, एक्ट्रेस-मॉडल की मां को रहे कैंसर पर कही ये बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.