Poonam Pandey: पूनम पांडे की PR एजेंसी ने जारी किया माफीनामा, एक्ट्रेस-मॉडल की मां को रहे कैंसर पर कही ये बात

Poonam Pandey: सर्वाइकल कैंसर अवेयरनेस के नाम पर मौत की झूठी खबर फैलने पर पूनम पांडे काफी ट्रोल हो रही हैं. अब इस स्टंट के पीछे रही कंपनी ने माफीनामा जारी किया है. एजेंसी का कहना है कि ये कदम सिर्फ सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरुकता को फैलाना था. हालांकि, अगर कोई आहत हुआ है तो उसके लिए माफी मांगते हैं.

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 5, 2024, 02:13 PM IST
    • पूनम पांडे की एजेंसी ने झूठी मौत की खबर पर मांगी माफी
    • पूनम पांडे ने कैंसर अवेयरनेस के नाम पर फैलाई मौत की झूठी खबर
Poonam Pandey: पूनम पांडे की PR एजेंसी ने जारी किया माफीनामा, एक्ट्रेस-मॉडल की मां को रहे कैंसर पर कही ये बात

नई दिल्ली:  Poonam Pandey: 2 फरवरी 2024 को एक्ट्रेस-मॉडल पूनम पांडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने मौत की झूठी खबर शेयर की थी. इस खबर ने फिल्म इंडस्ट्री में खलबली मचा दी थी. एक्ट्रेस ने बाद में एक वीडियो शेयर कर बताया कि उन्होंने ऐसा सर्वाइकल कैंसर अवेयरनेस के लिए किया था. दूसरी तरफ एक्ट्रेस-मॉडल के इस स्टंट को सोशल मीडिया पर लोग गलत बता रहे हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स पूनम पांडे से जुड़े कई मीम बना रहे हैं और ट्रोल कर रहे हैं. इस सब के बीच एक्ट्रेस की जिस एजेंसी ने उनकी मौत की खबर सोशल मीडिया पर पब्लिक की थी उन्होंने इस पर माफीनामा जारी किया है.

पूनम पांडे की एजेंसी ने मांगी माफी

पूनम पांडे की एजेंसी श्बांग ने पिछले हफ्ते एक्ट्रेस की मौत के पब्लिसिटी स्टंट के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सार्वजनिक माफी मांगी है. एजेंसी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्ट मे माफी मांगते हुए लिखा है, "हां, हम हाउटरफ्लाई के सहयोग से सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरुकता फैलाने के लिए पूनम पांडे की पहल में शामिल थे. शुरुआत करने के लिए, हम दिल से माफी मांगना चाहेंगे, खासतौर पर उन लोगों से जो अपने डियर वन के किसी भी प्रकार के कैंसर की कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं' पोस्ट में आगे लिखा गया है, "हमारे एक्शन एक सिंगुलर मिशन द्वारा ड्राइवन थे - सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता बढ़ाना. 2022 में, भारत में 123,907 सर्वाइकल कैंसर के मामले और 77,348 मौतें दर्ज की गईं. स्तन कैंसर के बाद, सर्वाइकल कैंसर भारत में मिडिल एज ग्रुप की महिलाओं को प्रभावित करने वाली दूसरी सबसे ज्यादा घातक बीमारी है."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

एजेंसी ने पूनम के फेक डेथ एक्शन को ठहराया जायज

एजेंसी ने आगे कहा, "आप में से बहुत से लोग अनजान हो सकते हैं लेकिन पूनम की अपनी मां ने बहादुरी से कैंसर से लड़ाई लड़ी है. इतने करीबी के पर्सनल लाइफ में इस तरह की बीमारी से लड़ने की चुनौतियों से गुजरने के बाद, वह रोकथाम के महत्व और जागरुकता की गंभीरता को समझती हैं, खासकर जब एक टीका अवेलेबल है."

पूनम पांडे की खबर ने इंडस्ट्री में मच गई थी सनसनी

बता दें कि 2 फरवरी, शुक्रवार को पूनम पांडे के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया गया था. पोस्ट में लिखा गया था कि सर्वाइकल कैंसर से पूनम की मौत हो गई है. इस खबर से इंडस्ट्री में सनसनी मच गई थी. हर कोई एक्ट्रेस की मौत को लेकर सदमे में चला गया था और दुख जता रहा था. हालांकि, कुछ लोगों ने उनकी मौत पर संदेह भी व्यक्त किया था, क्योंकि उनकी डेडबॉडी से लेकर हॉस्पिटल और फैमिली की तरफ से कुछ भी सामने नहीं आ रहा था. अगले ही दिन पूनम ने वीडियो शेयर करके बताया वो जिंदा हैं और सर्वाइकल कैंसर को लेकर जागरुकता फैलाने के लिए अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई थी.

इसे भी पढ़ें- Killer Mike: 66वें ग्रैमी अवॉर्ड्स में तीन पुरस्कार जीतने के बाद किलर माइक गिरफ्तार हुए , जानें क्या है पूरा मामला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़