नई दिल्ली:Allu Arjun Pushpa 2 : अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'पुष्पा 2' 2024 की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक है. सुकुमार के निर्देशिन में बनी यह फिल्म पहले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे 6 दिसंबर को रिलीज किा जाएगा. फिल्म में देरी की वजह से फैन्स निराश है, पर इसे देखने के लिए एक्साइटेड भी हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से लीक एक वीडियो सामने आया है, जिसने सनसनी मचा दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लीक हुआ क्लाइमेक्स



सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक फाइट सीन की शूटिंग को देखा जा सकता है. वीडियो में खून से लथपथ एक व्यक्ति को हार्नेस से लटका दिखाया गया है, जबकि दूसरे लोग इस सीन को मैनेज और शूट करने में सहायता कर रहे हैं. हालांकि, अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) क्लिप में नहीं दिख रहे हैं, जिसके बाद फैन्स कई तरह की अटकलें लगा रहे हैं. 


वीडियो देख भड़के फैंस


वीडियो को देख जहां कई फैंस खुश हैं, तो वहीं कुछ भड़कते दिख रहे हैं.  उनका कहना है कि इस वीडियो को इंटरनेट से हटवा देना चाहिए.  एक यूजर ने लिखा-  इस वीडियो को हटा दें.  दूसरे ने लिखा, 'प्लीज वीडियो हटा दें! हमारे लिए फिल्म का क्लाइमैक्स खराब ना करें.' एक ने लिखा- वाह क्या सीन है, इसे देखकर अब तो  'पुष्पा 2' का इंतजार नहीं हो रहा.


इस दिन रिलीज होगी 'पुष्पा 2'


पैन इंडिया फिल्म पुष्पा 2 इस साल 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने को पूरी तरह से तैार है. पहले फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी. फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ एक बार फिर रश्मिका मंदाना फीमेल लीड में दिखेंगी. वहीं, फहद फासिल विलेन के किरदार में दिखाई देंगे.


ये भी पढ़ें- Kiara Advani Birthday: इस सुपरस्टार की सलाह पर फिल्मों में आने से पहले कियारा आडवाणी ने बदला था नाम, ऐसे बनीं बॉक्स ऑफिस क्वीन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.