नई दिल्ली: Pushpa The Rise: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun)  की फिल्म 'पुष्पाःद राइज' रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी. फिल्म को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला है. देश में ही नहीं विदेश में भी फिल्म ने धमाल मचाया है. मेकर्स अब फिल्म को रूस (Russia premiere) में भी रिलीज के लिए तैयार है. दिसंबर में होने वाले फिल्म के प्रीमियर में अल्लू अर्जुन शामिल होंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म 2021 में हुई थी रिलीज


सुकुमार के डायरेक्शन में बनी 'पुष्पःद राइज' साल 2021 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में दिखाई दीं थी. फिल्म ने तमिल, तेलुगू ही नहीं हिंदी में भी शानदार कमाई की थी.



बॉक्स ऑफिस पर मिली सफलता के बाद से ही दर्शक फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म की कहानी, सितारों के अभिनय के अलावा गानों को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया है.


दिसंबर में होगी रिलीज


'पुष्पा: द राइज' रूस में अगले महीने यानी दिसंबर में रिलीज होगी. फिल्म का प्रमोशन करने के लिए अल्लू अर्जुन एक हफ्ते पहले रूस जाएंगे. बता दें कि फिल्म के पार्ट 2 का भी फैंस को इंतजार है. फिल्म की शूटिंग शरू हो चुकी है और यह जल्द ही सिनेमाघरों में भी दस्तक देगी.



खबरों की मानें तो 'पुष्पा 2' पहले भाग से ज्यादा मजेदार होने वाली है. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का कुछ हिस्सा बैंकॉक में शबट किया गया है.


फिल्म के लिए न्यूयॉर्क में भी मिला था सम्मान


हाल ही में अल्लू अर्जुन को न्यूयॉर्क में हुए एनुअल इंडिया डे परेड में भाग लेने के लिए बुलाया गया था. वहीं, उन्हें इंडियन ऑफ द ईयर के अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था. फैंस एक बार फिर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं. वहीं सेट से आ रही फिल्म की झलकियां भी फैंस का उत्साह लगातार बढ़ा रही हैं. 


ये भी पढ़ें- रिलीज से पहले भारत में Avatar The Way Of Water की धूम, एडवांस बुकिंग ने तोड़े रिकॉर्ड


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.