'सौभाग्यवती भव 2' में अमनदीप सिद्धू आएंगी नजर, एक्ट्रेस नेशेयर किया एक्सपीरिएंस

Saubhagyavati Bhava Season 2: टीवी का पॉपुलर शो 'सौभाग्यवती भव' का सीजन 2 जल्द ही स्टार भारत पर टेलीकास्ट होने वाला है. शो में करणवीर बोहरा, अमनदीप सिद्धू और धीरज धूपर लीड रोल में नजर आएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2023, 01:53 PM IST
  • 'सौभाग्यवती भव 2' जल्द टीवी पर देगा दस्तक
  • शो में दिखेंगी एक्ट्रेस अमनदीप सिद्धू
'सौभाग्यवती भव 2' में अमनदीप सिद्धू आएंगी नजर, एक्ट्रेस नेशेयर किया एक्सपीरिएंस

नई दिल्ली:Saubhagyavati Bhava Season 2: स्टार भारत ने अपने बहुप्रतीक्षित शो, सौभाग्यवती भव सीज़न 2 की घोषणा की, जिसमें करणवीर बोहरा, अमनदीप सिद्धू और धीरज धूपर मुख्य कलाकार हैं. एक बार फिर से रोमांचक यात्रा पर निकल पड़ें क्योंकि स्टार भारत दूसरी बार 'सौभाग्यवती भव' लेकर आ रहा है. यह शो बॉम्बे शो स्टूडियो एलएलपी द्वारा निर्मित है और अपने मनोरंजक और दिलचस्प कथानक के साथ दर्शकों को उनकी सीटों से बांधे रखने का वादा करता है.

हाल ही में, निर्माताओं ने सौभाग्यवती भव 2 के लिए एक दिलचस्प और रोमांचक प्रोमो जारी किया. दर्शकों को धीरज धूपर, अमनदीप सिद्धू और करणवीर बोहरा का लुक देखने को मिला. प्रोमो में धीरज की प्रेम कहानी दिखाई गई है जिसे अंततः एक संस्कारी और सरल लड़की से प्यार हो जाता है, लेकिन उनकी प्रेम कहानी कुछ नियम और शर्तों के साथ आई है. यह देखना दिलचस्प होगा कि राघव और सिया विराज द्वारा बनाई गई स्थिति से कैसे निपटते हैं.

अमनदीप सिद्धू, जो मुख्य महिला भूमिका निभाएंगी, अपने चरित्र के बारे में एक अंतर्दृष्टि साझा करती हैं. वह साझा करती हैं, "मैं सिया का किरदार निभाती हूं. सिया परिवार केंद्रित है और पड़ोस की लड़की है जो अपने परिवार और पति को अपनी प्राथमिकताओं में रखती है. सिया सादगी से भरी है और उसका दिल संवेदनशील है. सिया बहुत अलग है जो किरदार मैंने अपने पिछले शो में निभाए हैं. दर्शकों को सौभाग्यवती भव 2 में एक बिल्कुल नया अमनदीप देखने को मिलेगा, और यही मेरे लिए शो और सिया के लिए हां कहने का मुख्य कारण था.

दिलचस्प कहानी प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है सिया और राघव के बारे में और वे अपनी शादी और रिश्ते को बचाने के लिए हर स्थिति से कैसे निपटते हैं. मुझे लगता है कि देश की ज्यादातर महिलाएं मेरे किरदार सिया से जुड़ाव महसूस करेंगी, जो रिश्तों को सुधारने पर ध्यान केंद्रित करती है. टेलीविजन के लिए, यह एक अलग अवधारणा है , और यह भावनाओं का एक दिलचस्प भावनात्मक रोलरकोस्टर होगा. सौभाग्यवती भव 1 एक प्रतिष्ठित शो था, और सीक्वल एक नई और ताज़ा कहानी के साथ लॉन्च होने के लिए तैयार है. जिस तरह से सिया और राघव को गढ़ा गया है, दर्शक निश्चित रूप से इससे जुड़ेंगे उन्हें. मुझे उम्मीद है कि हमें दर्शकों से उतना ही प्यार और सराहना मिलेगी जितना सौभाग्यवती भव 1 को मिला था.' सौभाग्यवती भव 2 26 सितंबर को रात 10 बजे प्रसारित होगा. 

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी में रिवीलिंग और शॉर्ट ड्रेस पहनने पर Rubina Dilaik को किया जा रहा ट्रोल, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़