नई दिल्ली: हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप (Johnny Depp) की पूर्व पत्नी और एक्ट्रेस एम्बर (Amber Heard) हर्ड पिछले कुछ वक्त से लगातार सुर्खियों में हैं. पूर्व पति से मानहानि का केस हारने के बाद से ही एम्बर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. अब उनका एक वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक्ट्रेस एक महिला के किस (Kiss) करती हुई नजर आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मॉडल को KISS करती दिख रही हैं Amber Heard


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह वीडियो जॉनी डेप की बिल्डिंग का ही है. खबरों की माने तो इस प्राइवेट वीडियो को उनके पड़ोसियों द्वारा लीक किया गया है. इस वीडियो की वजह से एम्बर अब एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं.



कहा जा रहा है कि इस वीडियो में एम्बर के साथ लिप-लॉक करती नजर आ रही महिला एक्ट्रेस और मॉडल कारा डेलेविंगने हैं. कथित तौर पर एम्बर और कारा बिल्डिंग की लिफ्ट के पास किस कर रही हैं.


एम्बर के वीडियो की नहीं हुई पुष्टि


हालांकि, यह वीडियो कितना सही, इसकी सत्यता को लेकर कोई पुष्टि नहीं हो पाई है. ऐसे में फिलहाल तो न इस वीडियो को न तो नकारा जा सकता है और न ही इस पर यकीन किया जा सकता है. यह भी साफतौर पर नहीं कह सकते कि यह वीडियो कब बनाया गया, लेकिन इसे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया जा रहा है.


2009 में हुई थी Amber Heard और Johnny Depp की शादी


गौरतलब है कि एम्बर हर्ड और जॉनी डेप की मुलाकात 2009 में फिल्म 'द रम डायरी' के सेट पर हुई थी. इसके बाद ही दोनों का रिश्ता जल्द ही प्यार में बदल गया है और दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया. लंबे वक्त की डेटिंग के बाद एम्बर और जॉनी ने 2014 में सगाई कर ली और 2015 में इसका रिश्ता शादी में बदल गया. दोनों ने कुछ करीबी लोगों की मौजूदगी में अपनी शादी का आयोजन किया था.



ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: पांचवे सप्ताह भी थिएटर्स में छाई हुई है 'भूल भुलैया 2', अब तक कमाए इतने करोड़


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.