नई दिल्ली: शाहरुख खान की तरह ही उनके बेटे आर्यन खान बेहद पॉपुलर हैं. उनसे जुड़ी खबरें आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती रहती हैं. वो आए दिन अपने रिलेशनशिप, डेटिंग और डेब्यू को लेकर चर्चा में रहते हैं. इस बीच आर्यन खान को लेकर एक खबर तेजी से वायरल हुई कि वो नोरा फतेही को डेट कर रहे हैं लेकिन साथ ही इस बात का खंडन भी तेजी से हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


डेटिंग की खबरें


नोरा फतेही वाली खबर अभी सामने आई ही थी कि तभी आर्यन खान और पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान का नाम तेजी से एक दूसरे के साथ जोड़ा जाने लगा. दरअसल दुबई में एक पार्टी के दौरान पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया और आर्यन खान की तस्वीर तेजी से वायरल होने लगी. तब से दोनों की डेटिंग की खबरों ने तूल पकड़ा.


ना फैलाएं अफवाह


सादिया खान ने माना है कि वो न्यू ईयर पर दुबई में आर्यन खान से मिली थीं. सादिया खान ने आर्यन को नेचर से बेहद स्वीट बताया है. सादिया डेटिंग की अफवाह पर कहती हैं कि यह बहुत अजीब बात है कि कैसे लोग बिना कुछ जाने मेरे और आर्यन के बारे में कहानियां बना रहे हैं. खबरें बनाने की भी कोई सीमा होनी चाहिए.


नेचर के हैं अच्छे


सोशल मीडिया पर मेरा और आर्यन का जो फोटो वायरल हो रहा है इसका मलब ये नहीं है कि हम डेट कर रहे हैं. मैं अकेली नहीं हूं जिसके साथ आर्यन ने फोटो क्लिक करवाई थी. कुछ और भी लोग थे जिनके साथ फोटो खिंचवाई गई थी. वो नेचर से बहुत अच्छे हैं कृपया इस तरह की आधारहीन बातों पर यकीन ना करें.


इसे भी पढ़ें- Pathaan Trailer Released: 'पठान' का वनवास होगा खत्म, दमदार एक्शन के साथ होगी शाहरुख खान की वापसी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.