Pathaan Trailer Released: 'पठान' का वनवास होगा खत्म, दमदार एक्शन के साथ होगी शाहरुख खान की वापसी

Pathaan Trailer Out: शाहरुख खान के दीवानों के लिए इस साल का सबसे बड़ा धमाकेदार पैकेज आ चुका है. Pathaan का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जिसे देखने के बाद फैंस के दिल को थोड़ी सी राहत मिलेगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2023, 12:07 PM IST
  • 'पठान' ट्रेलर को देख आएगा मजा
  • शाहरुख खान ने जीता दिल
Pathaan Trailer Released: 'पठान' का वनवास होगा खत्म, दमदार एक्शन के साथ होगी शाहरुख खान की वापसी

Pathaan Release Date: लोगों के दिलों में फिर एक बार अपनी फिल्म से जगह बनाने किंग खान आ गए हैं. Shahrukh Khan की Pathaan का इंतजार अब खत्म कर 'पठान' का धांसू ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में रोमांस है, एक्शन है और ढेर सारा सस्पेंस है. ऐसे में शाहरुख खान के हर अंदाज से इस बार महफिल लुटने वाली है.

ट्रेलर का बज

फिल्म के ट्रेलर का लाखों की संख्या में लोग इंतजार कर रहे थे. किंग खान के चाहने वालों ने सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेलर को शेयर करना शुरू कर दिया है. यहां तक की ट्रेलर के रिलीज होने से पहले ही ट्रेलर का ट्विटर पर बज क्रिएट हो गया था. ऐसे में ट्रेलर की जमकर तारीफ की जा रही है. लोग किंग खान की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

धांसू कहानी

फिल्म के ट्रेलर की शुरुात होती है एक ऐसे संगठन से जो पैसे लेकर दूसरे देशों पर हमला करता है. जॉन अब्राहम को ऐसे ही संगठन का लीडर बताया गया है. डिंपल कपाड़िया लंबे संय के बाद बड़े पर्दे पर दिखाई दीं. इस बार वो एक बड़ी रिसर्च अजेंसी का हिस्सा होंगी.

धमाकेदार एक्शन

शाहरुख खान का धमाकेदार एक्शन और दीपिका पादुकोण का मिशन में पठान का साथ देना बेहद कमाल का लग रहा है. ब्यूटी विद ब्रेन का ये कॉम्बिनेशन लोगों को बेहद पसंद आएगा. फिल्म के VFX और एक्शन सीक्वेंस काफी रीफ्रेशिंग है. उम्मीद है की वॉर के मेकर्स की एक और शानदार कोशिस 25 जनवरी को सिनेमाघरों में बवाल मचाएगी.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सई लगाएगी विनायक का पता, विराट की साजिश होगी फेल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़